संजीवनी टुडे

अन्य पुरुषों से संबंध रखती थी पत्नी, सनकी पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट...

संजीवनी टुडे 28-02-2020 04:30:00

हाल ही में जुर्म के एक मामले में एक आदमी ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह होने के पश्चात जो किया, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।


नई दिल्ली। हाल ही में जुर्म के एक मामले में एक आदमी ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह होने के पश्चात जो किया, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। आरोपी पति ने पत्नी पर दूसरे मर्दों से संबंध रखने का इल्जाम लगाते हुए औरत के निजी भाग को गोंद से चिपका दिया। 

आपकी जानकारी हेतु बता दें कि, ये मामला केन्या से सामने आया है, जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी संग यह घिनौना काम किया। आरोपी की माने तो, उसकी पत्नी का 4 दूसरे लोगों से संबंध था जिसके बाद उसने इस हरकत को अंजाम दिया।

आरोपी की पहचान 36 साल के डेनिस मुमो के रूप में हुई है। एक रिपोर्ट की माने तो, आरोपी को घरेलू हिंसा, हमला एवं प्रजनन अंगों को नुकसान पहुंचाने की धाराओं की तहत गिरफ्तार किया गया है। 

आरोपी ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी पर इल्जाम लगाया कि उसने अपनी पत्नी के मोबाइल फोन में अन्य पुरुषों के कई संदेश और उसकी नग्न फोटोज देखी थी, जो उसकी पत्नी ने अन्य मर्दों को भेजी थीं। हालांकि, अब आरोपी व्यक्ति ने अपना अपराध मान लिया है और कहा कि वो अपने विवाह को बचाना चाहता था।

यह खबर भी पढ़े:मेट्रो में युवती संग खुलेआम अश्लील हरकतें करने लगा मनचला, फिर...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended