संजीवनी टुडे

प्रेम करने की सजा में पिता ने ही बेड़ियों से बांध घर में कैद किया, दी यातनाए

संजीवनी टुडे 14-07-2018 10:16:30


बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्रेमिका का प्यार करने की ऐसी सजा मिली कि जिससे देख सब हैरान है। लड़की के घर पर जब सभी को पता चला कि वह पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्यार करती है, तो उन्होंने उसे घर में ही कैद कर दिया और व कहि जा न पाए इसलिए  उसके पैरों में बेड़ियां तक डाल दीं और उसे बुरी तरह मारा  पीटा। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया।
 
युवती अपने घर से पैरो में जंजीर बंधे हुए किसी तरह मीरगंज थाने पहुंच गई और किसी तरह अपनी रिपोर्ट लिखाई। पुलिस वाले भी उसकी कहानी सुनकर हैरान रह गए। किसी तरह पुलिसवालों ने उसके पैरों में बंधी जंजीर से ताला खोला।
 
मीरगंज थाना क्षेत्र के एक इलाके की रहने वाली युवती और उसका प्रेमी एक-दूसरे को पिछले तीन साल से प्यार करते हैं। दोनों शादी करना चाहते हैं। मगर युवती के घर वाले नहीं चाहते कि दोनों की शादी हो। उसके घर वालों को जब इस बात का पता चला कि वह एक लड़के से प्यार करती है तो उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। युवती का आरोप है कि परिजनों ने उसके साथ मारपीट गया और भूखा भी रखा और उसे जंजीरों में कैद कर दिया था। पुलिस के पूछे जाने पर युवती ने बताया की वह युवक एक दूसरे से करीब 3 साल से प्रेम करते है। प्रेमी को जैसे ही पता चला कि उसकी प्रेमिका थाने पहुंची है उससे रहा न गया और वो भी थाने पहुंच गया। दोनों ने पुलिस वालों से निकाह कराने की बात कही। 
 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

एसएसपी डॉ. सतीश कुमार के आदेश पर मीरगंज थाने में युवती के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए  पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अब युवती का कोर्ट में बयान कराएगी।
sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended