संजीवनी टुडे

आधी रात को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी विवाहिता, घरवालों ने देखा तो...

संजीवनी टुडे 16-12-2019 17:03:18

हाल ही में जुर्म का एक मामला एमपी के भिंड से सामने आया है जहां एक युवक और विवाहित महिला की बेरहमी से मारपीट की गई।


भिंड। हाल ही में जुर्म का एक मामला एमपी के भिंड से सामने आया है जहां एक युवक और विवाहित महिला की बेरहमी से मारपीट की गई। दोनों को औरत के घरवालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। दोनों की धुनाई का वीडियो भी सामने आया है। भीड़ के समक्ष युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया। 

औरत पर काफी लात-घूंसे बरसाए गए। तत्पश्चात युवक को पुलिस को सौंप दिया गया। बता दें कि ये गोरमी थाना के सिलोली ग्राम से समक्ष आया है।  यहां रहने वाली एक शादीशुदा औरत से युवक के अवैध संबंध थे। औरत दो बच्‍चों की माता है एवं उसका पति जयपुर में कार्य करता है। प्रेमी युवक बीते शनिवार रात को विवाहिता से मिलने हेतु आया था। 

यह खबर भी पढ़े:घर में सोए हुए थे मां-पुत्र, अचानक आ धमके अज्ञात बदमाश और दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

इसी दौरान आवाज सुनकर औरत के घरवाले नींद से जाग गए और महिला संग युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। रात में युवक की जमकर पिटाई की गई तथा फिर रस्‍सी से बांध दिया गया। अगले सवेरे दोनों को घर से बाहर लाया गया। 

युवक को वृक्ष से बांधा गया और महिला को सड़क पर लिटाकर उसे पैरों से मारा गया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण वहां आ पहुंचे, उन्होंने बीच-बचाव कर पुलिस को बुलाई। वीडियो वायरल होने के पश्चात, 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि और लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended