संजीवनी टुडे

घर में घुसकर महिला के सिर में मारी गोली, हालत गंभीर

संजीवनी टुडे 11-03-2019 21:19:39


सोनीपत। सोनीपत शहर के देवडू रोड स्थित शिव काॅलोनी की गली-08 में दिनदहाड़े हमलावरों ने घर में घुसकर एक महिला को सिर में गोली मारी और भाग गए। महिला के बेटे ने अपनी मां को सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई, रोहतक रेफर कर दिया गया । घायल महिला के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों व अन्य खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिव काॅलोनी की गली निवासी प्रवीन की पत्नी ममता (40) सोमवार की दोपहर अपने बेटे देव के साथ घर में थी, उसी दौरान यह हमला हुआ। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

घायल महिला के बेटे देव ने पुलिस को बताया कि उसकी मां घर पर काम कर रही थी। तभी गांव भठगांव निवासी पंकज रोहिल्ला, इसी काॅलोनी में रहने वाला छोटू कई अन्य युवकों के साथ उनके घर में आए। उसकी मां के साथ गाली-गलौच करने लगे। पंकज रोहिल्ला ने पिस्तौल निकाल कर उसकी मां के सिर में गोली मार दी। शोर सुन कर जब आसपास के लोग आए तो हमलावर वहां से भाग गए। पड़ोसियों ने मामले की सूचना उसके पति व पुलिस को दी। घायल अवस्था में ममता को सिविल अस्पताल लेकर गए। सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी वजीर सिंह व सीआईए प्रभारी नरेंद्र पाल पुलिस टीम के साथ अस्पताल में पहुंच गए। ममता को गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया, जहां महिला का उपचार किया जा रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस ने महिला के बेटे देव के बयान पर दो नामजद समेत अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। सदर सोनीपत, थाना प्रभारी, वजीर सिंह ने बताया कि शिव काॅलोनी में महिला को गोली मारकर घायल किया गया है। महिला के बेटे की शिकायत पर दो युवकों को नामजद किया गया गया है। इसकी जांच की जा रही है।

More From crime

Trending Now
Recommended