संजीवनी टुडे

जिले में बदमाश ने टीआई पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे

संजीवनी टुडे 23-11-2020 19:21:52

जिले में बदमाश ने टीआई पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे


मंदसौर। मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम बेलारा में फरार इनामी बदमाश अमजद लाला के आने की सूचना पर सोमवार सुबह सीतामऊ टीआई अमित सोनी उसे पकड़ने पहुंचे। सुबह लगभग 10.30 बजे बेलारी गांव में इनामी बदमाश अमजद लाला को देखते ही टीआई अमित सोनी ने ललकारा और उसे पकड़ने के लिए भागे। तभी अमजद लाला ने अपने पास मौजूद अवैध पिस्टल से टीआई पर फायर कर दिया। लेकिन थाना प्रभारी अमित सोनी की सूझबूझ से गोली उनके सीने के पास से निकल गई। बदमाश गोली चलाने के बाद मौके से फरार हो गया। 

मंदसौर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने घटना की जानकारी मिलते ही आस पास के सभी थानों से मौके पर फोर्स भेज दिया। इस घटना में अमित सोनी को चोट लगी है। अमजद लाला सीतामऊ थाने का लिस्टेड गुंडा है उस पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने इनाम घोषित कर रखा था।

बेलारी में पहले भी हो चुका है पुलिस पर हमला
उल्लेखनीय है कि सीतामऊ थाने के ग्राम बेलारी व सुरजनी में लाला पठानों का दबदबा है। और इनमें से अधिकांश मादक पदार्थ तस्करी, अवैध हथियार की खरीद फरोख्त, लूट पाट में सक्रिय है। यहां अक्सर अपराधी पुलिसकर्मियों से भिड़ते भी रहते हैं। पहले भी सीतामऊ में पदस्थ एक टीआई से मारपीट कर सर्विस रिवाल्वर भी छीन लिया था।

एक घर से नकदी व रकम भी ले गया बदमाश
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित अमजद लाला को ग्राम बेलारी में पुलिस ने घेर लिया था इसलिए फायरिंग कर वो गांव में ही इमरान लाला के घर में घुस गया। वहा भी उन्हें धमकाकर कुछ नगदी ओर रकम ले जाने की भी सूचना है। अब ग्राम बेलारी पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। आरोपित अमजद लाला रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में एमडीएमए ड्रग के मामले में भी फरार चल रहा है।

प्रशासन ने तोड़े मददगारों के मकान 
बेलारी मे थाना प्रभारी अमित सोनी पर फायरिंग कर भागने के बाद इनामी अमजद पठान के संबंधित और लोगों के अवैध मकान तोड़ने की प्रशासन  कार्यवाही जारी है।  सीतामऊ थाना प्रभारी अमित सोनी इनामी बदमाश को पकड़ने बेलारी गये थे जहाँ उनके ऊपर हमला किया गया था। 

यह खबर भी पढ़े: यूपी सरकार ने विश्वविद्यालय और कॉलेजों को खोलने की दी अनुमति, जारी किए नए नियम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended