संजीवनी टुडे

शादी में डीजे बंद होने पर दूल्हे के भाई को मार दी तलवार और फिर...

संजीवनी टुडे 07-02-2020 14:44:20

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला एमपी के ग्वालियर से सामने आया है।


ग्वालियर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला एमपी के ग्वालियर से सामने आया है। इस मामले में विवाह में डीजे बंद करने पर पड़ोसियों ने दूल्हे के ममरे भाई को तलवार मार डाली  है। वहीं, जब उसे बचाने आगे अन्य घरवाले आए तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की एवं गोलियां चला दी है। 

मामले में वारदात थाटीपुर थाना इलाके के नदी पार टाल नया मोहल्ला की बताई जा रही है। प्राप्त सूचना की माने तो, घटना के संबंध में मालुम होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जख्मी को इलाज हेतु भर्ती कराकर माला दर्ज कर लिया है।

यह खबर भी पढ़े:जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल थे कारोबारी परिवार के दो लोग, बरादम हुई 182 महिलाओं की वीडियो क्लिप

खबरों के मुताबिक, थाटीपुर थाना इलाके के नदी पार टाल स्थित नया मोहल्ला निवासी महेन्द्र पुत्र रामस्वरूप शाक्य निजी जॉब करते है तथा उनके भाई धीरज की शादी के रिसेप्शन का कार्यक्रम चल रहा था एवं मोहल्ले के आनंद शाक्य, मानवेन्द्र, हेमंत, शिवनारायण एवं गोलू डांस कर रहे थे। 

वहीं, उस दौरान अल्कोहल के नशे में युवक हुल्लड़ मचा रहे थे तो महेन्द्र के मामा के पुत्र कोमल ने डीजे बंद करा दिया। इसी बात से अप्रसन्न होकर मोहल्ले के युवकों ने उसकी मारपीट कर तलवार मार दी व यह सब होने से वो जख्मी हो गया।

उस दौरान उसका जीवन बचाने हेतु जब कोमल के पिता हरिराम व चचेरा भाई हरीश एवं अन्य परिजन पहुंचे तो आरोपियों ने उनकी भी धुनाई कर गोलियां चला दी। मामले में जख्मियों को इलाज हेतु भर्ती कराकर आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने मामला दायर कर लिया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended