संजीवनी टुडे

कुरुक्षेत्र में प्रेमी संग बनाई चक्रविह रचने की रणनीति, अपने हाथों से अपने सुहाग को जलाकर उजाड़ने का था प्लान

संजीवनी टुडे 29-05-2019 20:07:26


कुरुक्षेत्र। उपमंडल के गांव गुमथला गढू में प्यार में पागल सुहागिन ने खुद ही अपने हाथों से अपने सुहाग को जलाकर उजाड़ने की कोशिश की। इसका खुलासा होने पर पुलिस ने मंगलवार रात महिला और उसके युवा प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। गांव का हर आदमी इस घटना पर थू-थू कर रहा है। 

थानाध्यक्ष गुरविंद्र सिंह ने बताया है कि आग में झुलसे पति बुधराज की आरोपित पत्नी सीना और श्यामलाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी, 307 और एससी एसटी. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बुधराज के घर के पास श्यामलाल की परचून की दुकान है। सीना और श्यामलाल एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

उन्होंने बताया कि सीना रोजाना अपने पति बुधराज को रात के भोजन में नशे की गोलियां मिलाकर खिलाती थी और उसके सो जाने के बाद घर पर श्यामलाल को बुला लेती थी। कुछ दिन पहले बुधराज को दोनों के संबंध की भनक मिल गई। इसका अंदेशा होने पर सीना और श्यामलाल ने उसको हमेशा-हमेशा के लिए अपने रास्ते हटाने की योजना बनाई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

थानाध्यक्ष ने बताया कि 26 मई की रात सीना ने भोजन में नशीली गोलियां मिलाकर बुधराज को खिलाया। इसके बाद वह आंगन में बिछी चारपाई पर ही सो गया। इसके बाद श्यामलाल घर आ गया।  आधीरात बाद तीन बजे दोनों ने बुधराज को चरपाई से बांध दिया। इसके बाद उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग में बुरी तरह झुलसे बुधराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया पर सीना उसे देखने एक बार भी नहीं गई। इसलिए शक की सूई उस पर केंद्रित हो गई। लंबी पूछताछ में सीना ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। सिंह ने बताया सीना और उसके प्रेमी के खिलाफ बुधराज के चाचा रघुबीर सिंह की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From crime

Trending Now
Recommended