संजीवनी टुडे

इन्द्रपुरी में किरायेदार ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपित मौके से फरार

संजीवनी टुडे 21-04-2019 12:29:01


नई दिल्ली। पश्चिमी जिले के इन्द्रपुरी इलाके में एक 24 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने विरोध करने पर महिला को बुरी तरह पीटा, उसके बाद उसके बाद कपड़े फाड़े। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आरोपित के जाने के बाद पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल में मेडिकल के लिये भेजा। दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 323/376/342/324 के तहत केस दर्ज किया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। 

जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय महिला मूलत: हमीरपुरी यूपी की रहने वाली है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह आठ माह पहले दिल्ली स्थित इन्द्रपुरी अपने भाई के पास रहने लिये आई थी। यहां वह कोठी में साफ-सफाई का काम करती है। पीड़ित ने बताया कि शनिवार दोपहर में उसका भाई गुडगांव किसी काम से चला गया। उक्त मकान में भाई का दोस्त किराए पर रहता है। देर रात करीब 11 बजे पीड़िता घर में अकेली थी। 

इसी बीच आरोपित पीड़िता के कमरे में जबरन घुस आया और दरवाजा बंद कर दिया। पीड़िता के अनुसार आरोपित नशे में धुत था। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि कमरे में घुसते ही वह उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने पीड़िता को पीटा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मारपीट में पीड़िता को चोट आई। उसके बाद आरोपित ने पीड़िता के कपड़े फाड़ दिये और दुष्कर्म किया। 

More From crime

Trending Now
Recommended