संजीवनी टुडे

फिल्मी अंदाज में अपराधियों ने पहले चालकों को डराया-धमकाया और फिर लूट लिए 2 ट्रक

संजीवनी टुडे 17-01-2020 17:00:24

इस वारदात के बारे में ड्राइवर अनिल कुमार व संतोष कुमार नोनीयां ने जानकारी दी कि वे डिहरी रोहतास हेतु पहलेजा से सीमेंट लेकर शेरघाटी आए हुए थे।


गया। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार के अति नक्सल प्रभावित जिले गया के इमामगंज प्रखंड से सामने आया है जहां अपराधी अब जुर्म को कुछ अलग ही अंदाज में आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं।

दरसअल इमामगंज डुमरिया मुख्य मार्ग स्थित बाजार के नजदीक पिछले वीरवार की देर रात हथियार बंद अपराधियों ने ट्रक चालकों एवं खलासी को डरा धमकाकर दो ट्रकों को लूट लिया। अपराधियों ने घटना को पूरी फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया एवं इस वारदात की बीते शुक्रवार के सवेरे तक किसी को भी पता नहीं चला। 

यह खबर भी पढ़े:पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम...

पुलिस को वारदात की सूचना तब प्राप्त हुई जब चालक और खलासी अपराधियों के चंगुल से छूटने के पश्चात एक ग्रामीण के मोबाइल से अपने एक साथी ड्राइवर को जानकारी प्रदान की। इसके बाद स्थानीय कारोबारियों ने इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

इस वारदात के बारे में ड्राइवर अनिल कुमार व संतोष कुमार नोनीयां ने जानकारी दी कि वे डिहरी रोहतास हेतु पहलेजा से सीमेंट लेकर शेरघाटी आए हुए थे। वहां सीमेंट को खाली कर इमामगंज में धान लोड करने हेतु पहुंचे थे।

ट्रक सड़क पर खड़ा हुआ था तथा हमलोग ट्रक में थे तभी कुछ लोग वहां आए एवं बोला कि हम पुलिस हैं नीचे उतरो व नीचे उतरने के पश्चात हम लोगों को एक बोलोरो में बैठा लिया व कंबल से मुंह ढक दिया  और ट्रकों को लूटकर मौके से भाग खड़े हुए। अभी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व छानबीन में जुट गई है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended