संजीवनी टुडे

अवैध शराब एवं उसके बनाने की जहरीली सामग्री बरामद, छह आरोपी गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-10-2019 22:45:29

वाहन सवार छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3200 लीट अवैध शराब और उसके बनाने की सामग्री बरामद की।


मेरठ। उत्तर प्रदेश की मेरठ जिला पुलिस ने रविवार को परीक्षितगढ़ क्षेत्र से वाहन सवार छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3200 लीट अवैध शराब और उसके बनाने की सामग्री बरामद की। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। 

यह खबर भी पढ़ें: ​मां के साथ खेत से घर लौट रही किशोरी का अपरहण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, बाद में कर दी हत्या, शव बरामद

उन्होंने बताया कि परीक्षितगढ़ थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर खानपुर बांगर के जंगल में अवैध शराब बनाने के गोदाम से यासीन उर्फ भूरा उर्फ पहलवान, अरविन्द उर्फ शक्ति, सुशील, जग्गू उर्फ जगजीवन, भारत भूषण और रवि उर्फ रविन्दर को गिरफ्तार किया गया, उनके कब्जे से 65 केनो में 3000 लीटर एवं एक ड्रम से 200 लीटर अवैध शराब तथा उसके बनाने की सामग्री और तीन चार पहिया वाहन बरामद किए गये।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिसमें यासीन के विरूद्व मेरठ जिले के विभिन्न थानों पर हत्या, अपहरण, आबकारी अधिनियम ,आम्र्स एक्ट एवं गुण्डा एक्ट आदि के 09 अभियोग, रवि उर्फ रविन्दर, भारत भूषण के विरूद्व हत्या का प्रयास, आबकारी एक्ट, आम्र्स एक्ट व गुण्डा एक्ट के 04 अभियोग, जग्गू उर्फ जगजीवन के विरूद्व आबकारी एक्ट, आम्र्स एक्ट आदि के पांच अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल- 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended