संजीवनी टुडे

अवैध शस्त्र फैक्टरी का भंडाफोड़, भारी मात्रा में निर्मित व अर्धनिर्मित शस्त्रों सहित दो गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 24-09-2020 12:32:45

अवैध शस्त्र फैक्टरी का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को भारी मात्रा में निर्मित व अर्धनिर्मित शस्त्र व शस्त्र बनने के उपकरण भी बरामद हुए हैं।


शाहजहांपुर। कलान पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक अवैध शस्त्र फैक्टरी का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को भारी मात्रा में निर्मित व अर्धनिर्मित शस्त्र व शस्त्र बनने के उपकरण भी बरामद हुए हैं। 

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा गौतम के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी जलालाबाद ब्रह्मपाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की सुबह कलान क्षेत्र में गंगा नदी के किनारे कटरी क्षेत्र में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने ग्राम सिऊडी निवासी शिवजी एवं उमरपुर निवासी श्याम सिंह को अवैध शस्त्र का निर्माण करते समय गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों आरोपित शातिर बदमाश हैं। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में निर्मित अर्धनिर्मित शस्त्र व शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: UAE में मुंबई इंडियंस की पहली जीत, रोहित शर्मा ने कहा- टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

यह खबर भी पढ़े: 'किसानों को बचाओ', 'लोकतंत्र को बचाओ'... कृषि बिल के विरोध में आज से कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन शुरू

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended