संजीवनी टुडे

अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़, दो आरोपित गिरफ्तार, 20 तमंचे और उपकरण बरामद

संजीवनी टुडे 21-10-2020 14:23:00

थाना सिम्भावली पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।


हापुड़। थाना सिम्भावली पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटनास्थल से 20 तमंचे, छह अधबने तमंचे, कारतूस और तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बुधवार को बताया कि थाना सिम्भावली प्रभारी राहुल चौधरी को मंगलवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम शरीफपुर के जंगल में एक खेत में कुछ लोग अवैध रूप से तमंचे बना कर लोगों को बेचते हैं। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिसकर्मी ग्राम शरीफपुर में बताए गए स्थान पर पहुंचे। पुलिस को देख कर मौके पर तमंचे बना रहे आरोपितों ने भागने का प्रयास किया, पुलिस ने घेर कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मौके से 20 तमंचे, छह अधबने तमंचे, आठ कारतूस, तमंचे बनाने में प्रयुक्त सामान और उपकरण बरामद किए है। पूछताछ करने पर आरोपितों ने अपने नाम थाना बाबूगढ़ के ग्राम सरावनी निवासी बाबू और शरीफपुर निवासी जगत सिंह बताए हैं। दोनों आरोपितों पर पहले भी थाना किठौर तथा सिम्भावली में कई मुकदमे दर्ज हैं। अन्य थानों से उनके सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: पश्चिम बंगाल : दुर्गा पूजा पंडालों में लोगों के भ्रमण पर हाई कोर्ट की रोक बरकरार, आयोजकों को मिली थोड़ी राहत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended