संजीवनी टुडे

बार-बार हॉर्न बजाने पर भी सड़क से नहीं हटा युवक तो बदमाशों ने कर डाला ऐसा...

संजीवनी टुडे 12-10-2019 17:28:59

कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का जो मामला समक्ष आया है उसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर लौट रहे एक युवक को बदमाशों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार डाला है।


पटना। कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का जो मामला समक्ष आया है उसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर लौट रहे एक युवक को बदमाशों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार डाला है। कहा जा रहा है मामले में मृतक की गलती केवल इतनी थी कि वो चारपहिया वाहन पर बैठकर असामाजिक तत्वों के जरिए बार-बार हॉर्न बजाए जाने के बाबजूद भी सड़क से नहीं हटा। 

मामले में तत्पश्चात क्रोधित वाहन सवारों ने सड़क पर चल रहे युवक को इतना पीटा कि उसकी जान ही निकल गई। मामले को बाढ़ थाना इलाके के हसनचक गांव के नजदीक का बताया जा रहा है। वहीं मामले में पुलिस ने बताया कि ''बीते शुक्रवार की देर रात बाढ़ थाना इलाके के जल गोविंद गांव का एक युवक सांस्कृतिक कार्यक्रम देख कर घर लौट रहा था। 

यह खबर भी पढ़े:पति ने मांगी FRENCH KISS, जैसे ही पत्नी ने जीभ बाहर निकाली तो किया ये खौफनाक काम...

इसी वक्त पीछे से आ रहे चरपहिया वाहन ने उसे सड़क से हटने के लिए हॉर्न बजाया। उसकी गलती केवल इतनी थी कि वो सड़क से एक तरफ नहीं हटा। इससे क्रोधित बदमाशों ने उस युवक को पीट-पीटकर मौत दे दी। मरने वाले का नाम गोलू कुमार है।'' मामले में जैसे ही जलगिविंद ग्राम के लोगों को जानकारी प्राप्त हुई तो वो उग्र हो गए। 

तत्पश्चात ग्रामीणों ने जल गोविंद चौक के नजदीक हाईवे को जाम कर दिया एवं देर रात हुई वारदात ने दोबारा से बिहार में रोडरेज को जिंदा कर दिया है। मामले में ये कहा जा रहा है कि ''ग्रामीणों के जरिए हाइवे जाम करने के पश्चात हजारों गाड़ियां फंस गई व पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।''

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended