संजीवनी टुडे

पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया तो दूसरी पत्नी ने काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 09-12-2019 14:53:11

उसकी पहली पत्नी से उन्हें एक संतान भी है। परन्तु अपनी पुरानी प्रेमिका को नहीं भूल सका।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के इस्लामपुर थाना के अंतर्गत आने वाले गाजेपाड़ा क्षेत्र मे पहली पत्नी को तलाक नहीं देने पर क्रोध में आकर दूसरी पत्नी ने पति का गुप्तांग ही काट दिया। ये वारदात बीते रविवार रात की है। वारदात के पश्चात से आरोपित सर्जिना बीबी फरार चल रही है। 

स्थानीय सूत्रों की माने तो, इस्लामपुर के गोयास क्षेत्र की निवासी तथा पेशे से दलील लेखक जिनारूल शेख ने ढाई साल पूर्व शादी की थी। उसकी पहली पत्नी से उन्हें एक संतान भी है। परन्तु अपनी पुरानी प्रेमिका को नहीं भूल सका। थोड़े माह पूर्व उसने अपनी पुरानी-प्रेमिका सर्जिना बीबी से शादी रचा ली। 

यह खबर भी पढ़े:पेट दर्द दिखाने के लिए झोला छाप डॉक्टर के क्लीनिक पर गई महिला, कमरा बंद कर...

विवाह के पश्चात से ही सर्जिना जिनारूल पर पूर्व पत्नी से तलाक लेने हेतु का दबाव डालने लगी। इस दौरान शख्स की पूर्व पत्नी मायके चली गई व व्यक्ति अपनी दूसरी पत्नी संग अपने घर में रहने लगा। किन्तु सर्जिना आदमी पर लगातार उसकी पहली पत्नी को तलाक देने का दबाव डालती रही। जब वो नहीं माना। 

तत्पश्चात गुस्से में आकर सर्जिना भी अपने पीहर चली गई। बीते रविवार को सर्जिना ने शख्स को अपने बाप के घर बुलाया। इल्जाम है कि रात के करीबन 10 बजे जिनारूल अपने ससुराल में बिस्तर पर लेटा हुआ था। उसी वक्त बात करते-करते सर्जिना ने अकस्मात ब्लेड से जिनारुल का गुप्तांग ही काट डाला, जिससे वो दर्द से कराहने लगा।

स्थानीय लोगों ने खून से लतपथ अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया। शख्स के मुताबिक, उसकी पहली पत्नी से उन्हें एक संतान है एवं वो उसे छोड़ना नहीं चाहता था। पहली पत्नी को तलाक न देने के कारण ही सर्जिना में उसका गुप्तांग काट डाला। पुलिस आरोपित महिला की खोज कर रही है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended