संजीवनी टुडे

आईएएस ने अपने पति के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया

संजीवनी टुडे 02-08-2020 21:16:38

आईएएस ने अपने पति के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया


मुजफ्फरनगर। नई मंड़ी कोतवाली में बिहार कैडर की आईएएस ने अपने पति के खिलाफ जान लेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। नगर की नई मंड़ी कोतवाली में नगर की मूल निवासी और बिहार कैडर की आईएएस शैलेजा शर्मा ने तहरीर देते हुए बताया कि वह 2013 की आईएएस है और वर्तमान में संयुक्त सचिव पथ निर्माण विभाग पटना में कार्यरत है। वह गत दिवस शुक्रवार को अपने घर मुजफ्फरनगर आयी थी और एक अगस्त को शाम चार बजे  पति राजीव नयन पुत्र नरेन्द्र कुमार निवासी एसएस फ्लैट मुखर्जी नगर थाना मुखर्जी नगर दिल्ली बिना किसी पूर्व सूचना के उसके घर का दरवाजा तोड़ कर गलत इरादे से जबरदस्ती घर में घुस आया तथा गन्दी गालियां देने लगा जब उसने और उसके पिता ने मना किया तो उसने हम दोनों पर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। 

उसका गलाघोंट कर हत्या करने का प्रयास किया। आईएएस ने आरोप लगाया कि उसके पति के किसी अन्य लड़की से नाजायज सम्बन्ध हैं। इसलिए वह उसे और उसकी बेटी को मारना चाहता है। इस हमले में उसे और उसके पिता को गम्भीर चोटें आयी। यही नहीं उसके पति ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक भी बना रखी है जिसका वह गलत इस्तेमाल करता है। उसे व  मेरी बेटी तथा उसके माता-पिता को मेरे पति से जान माल का खतरा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह खबर भी पढ़े: तेलंगाना में कोरोना के 1891 नए मामले दर्ज, बीते 24 घंटे में 10 लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना के तहत गरीबों और जरूरतमंदों को मिलेगा 8 रुपए में शुद्ध पौष्टिक भोजन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended