संजीवनी टुडे

पोर्न विडियो देखकर पति करता था जबरदस्ती, फिर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 16-09-2018 13:32:55


चंडीगढ़। हरियाणा के अंबाला शहर में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति पोर्न विडियो देखने के लिए उसके साथ जबरदस्ती करता है और उसे बुरी तरह प्रताडि़त करता है। वह उसके शरीर को भी बुरी तरह दांतों से काटता है और कई बार उसके शरीर को सिगरेट से भी जलाया गया। पीडि़ता ने कहा कि पति ने उसके अंतरंग पलों के अश्लील वीडियो व फोटो बना रखे हैं। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। 

जानकार के अनुसार पीडि़ता ने बताया कि उसकी शादी उत्तर प्रदेश के रामपुर में हुई है। उसका पति दिल्ली के फजलपुर में नौकरी करता है। शादी में उसके परिजनों ने करीब 15-16 लाख रुपये खर्च किए थे। शादी के बाद सास व ससुर उस पर अतिरिक्त दहेज लाने के लिए प्रताडि़त करने लगे। जब उसने अपने पति को बताया, तो वह अपने साथ दिल्ली ले आया और उसे पता लगा कि उसका पति पोर्न विडियो देखने का आदी है।

पीडि़ता ने बताया कि पति गंदी फिल्‍में देखकर उसे इसकी तरह शारीरिक संबंध बनाने को लेकर प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। जब वह बीमार पड़ गई, तो उसे चिकित्सक के पास भी नहीं ले गया। पति को शक था कि वह उसकी निजी बातें किसी को बता देगी। इस बीच उसका देवर भी दिल्ली आ गया। जब उसने अपने देवर से इस बारे में बताया, तो देवर ने भी प्रताडि़त करना शुरू कर दिया और उस पर बुरी नजर रखने लगा।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पीडि़ता के अनुसार 22 जनवरी 2018 को उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके बाद पति धमकी देने लगा कि उसे 5 लाख रुपये दो, नहीं तो उसके फोटो व वीडियो वायरल कर देगा। जठलाना थाना प्रभारी रमेश चंद ने इस मामले में केस दर्ज करने की पुष्टि की है।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended