संजीवनी टुडे

गर्लफ्रेंड से शादी रचाना चाहता था पति, पत्नी ने विरोध किया तो किया ऐसा...

संजीवनी टुडे 13-11-2019 05:30:00

रहमान के मुताबिक, "शुक्रवार रात सद्दाम, उसका भाई शमशाद, बाप हिसाबुद्दीन और चचेरा भाई मुश्तकीम ने इसी बात पर उसके घर पर चढ़ाई कर डाली थी।


छतरपुर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में सरबई थाना क्षेत्र के नांद गांव से सामने आया है जहां एक युवक के जरीर अपनी प्रेमिका से शादी हेतु अपनी पत्नी को कथित रूप से घर से निकाल दिया गया है। 

सरबई थाना इलाके के नांद ग्राम के अब्दुल रहमान ने बीते रविवार को कहा कि उसने अपनी पुत्री तासीन खातून की शादी गांव के ही हिसाबुद्दीन के पुत्र सद्दाम से 5 जून, 2016 को की थी। 

यह खबर भी पढ़े:इधर अतिथि कर रहे थे समारोह शुरू होने का इंतजार और उधर दूल्हे ने कर लिया ऐसा कांड...

रहमान के मुताबिक, "एक महीने पहले सद्दाम ने उसकी पुत्री पर मुंबई की निवासी अपनी प्रेमिका से विवाह करने की इजाजत मांगी, किन्तु उसके विरोध करने पर सद्दाम ने 25 सितंबर, 2019 की आधी रात बुरी तरह मारपीट करने के पश्चात उसे घर से निकाल डाला व तलाक देने की धमकी दी है।"

रहमान के मुताबिक, "शुक्रवार रात सद्दाम, उसका भाई शमशाद, बाप हिसाबुद्दीन और चचेरा भाई मुश्तकीम ने इसी बात पर उसके घर पर चढ़ाई कर डाली थी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सद्दाम को हिरासत में लेकर मामले को चुप करा दिया है, परन्तु  अभी तक कानूनी कार्रवाई नहीं की है।"

सरबई के थानाध्यक्ष राजकुमार ने बीते रविवार को जानकारी दी कि "पिछली शुक्रवार रात सद्दाम को हिरासत में लिया गया था, जिसे बीते शनिवार शाम निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया है। पीड़िता तासीन की शिकायत की छानबीन की जा रही है, छानबीन पूर्ण होने के पश्चात आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended