संजीवनी टुडे

खाना बनाने की बात पर पति ने जड़ा चांटा, पत्‍नी ने की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 17-03-2018 21:37:27

बटाला। हरियाणा जिले में पति ने पत्नी को थप्पड़ जड़ने से पत्नी ने आत्महत्या करने की घटना सामने आई है। शहर के बीको कांप्लेक्स स्थित मद्रासी कॉलोनी में एक घर में प‍त्‍नी ने रात में रोटी बनाने से मना कर दिया तो पति ने थप्पड़ जड़ दिया और इससे आहत पत्‍नी ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी पुलिस ने मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की माँ पार्वती ने सिटी पुलिस को बयान में बताया है कि उसने अपनी बेटी ज्योति की शादी तीन महीने पहले अपने पड़ोस में रहते सूरज के साथ की थी।

शादी के बाद उनका दामाद सूरज कई बार उनकी बेटी से झगड़ा कर चुका था और घर में क्‍लेश रहता था। उसने बताया कि शुक्रवार रात को तबीयत ठीक न होने से ज्योति ने रोटी बनाने से इन्कार कर दिया। उसने पति से कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह अभी खाना बनाने की हालत में नहीं है। इस पर पति और पत्‍नी में कहासुनी हो गई पति सूरज ने पत्‍नी से कहा कि बहाना बना रही है और वह कामचाेर है। कहासुनी के दौरान गुस्‍से में सूरज ने पत्‍नी ज्‍योति को थप्‍पड़ जड़ दिया और पति के इस व्‍यवहार से ज्‍योति काफी दुखी हो गई।

MUST WATCH

आहत ज्योति ने अगली सुबह शनिवार को घर में छत की बल्ली से फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। इसके बाद हड़कंप मच गया और घटना की जानकारी मिलने पर ज्‍योति के मायके वाले भी पहुंचे। बताया गया है की ज्योति के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले सौंप दिया गया है। इस संबंध में ज्योति के मायके वालों के बयान के आधार पर उसके पति सूरज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपित सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended