संजीवनी टुडे

पत्नी को मारकर रातभर शव के साथ सोया पति, सुबह उठते ही किया ये खौफनाक काम...

संजीवनी टुडे 15-02-2020 16:20:06

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के लखनऊ से सामने आया है।


लखनऊ। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के लखनऊ से सामने आया है। इस मामले में पति ने नाजायज संबंध को लेकर अपनी पत्नी को मौत दे दी है। सिर्फ इतना ही नहीं, मामले में सनकी पति ने पत्नी को मारने के पश्चात उसकी लाश संग पूरी रात भी बिता दी। 

मामले को लखनऊ के मिडायांव थाना के ककौली ग्राम का कहा जा रहा है जहां पिछले बुधवार देर रात पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर डाली। वहीं, तत्पश्चात वह रातभर पत्नी के शव के बगल में ही लेटा रहा। वहीं, सवेरे उठा तो कमरे के बाहर बैठकर उसने अपने पड़ोसियों को बुलाया तथा उन्हें गोलमोल बहका दिया। 

इसके बाद उसने मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की। वहीं, आखिरी में पुलिस पूछताछ में वो टूट गया और अपना अपराध मान लिया। मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, 'मूलरूप से तालगांव सीतापुर निवासी रामहृदय ककौली ग्राम में  बीके प्रजापति के मकान में पत्नी मुन्नी देवी संग 5 वर्ष से किराये से रहता है। 

रामहृदय के कुछ औरतों से अवैध संबंध थे, जिन पर वो कमाई व्यय कर डालता था। जिसका विरोध उसकी पत्नी लगातार करती थी।' वहीं, पुलिस को पड़ोसी तोताराम ने कहा कि 'बीते वीरवार सवेरे 6 बजे के लगभग वह मुन्नी देवी के घर पहुंचे तो पति रामहृदय कमरे के बाहर बैठा हुआ था। 

मुन्नी की लाश उसने रामहृदय से पूछताछ की तो उसने गोलमोल जवाब दिया, इसके बाद तोताराम अपने कार्य पर चले गए। दोपहर 1 बजे के पश्चात तोताराम का पुत्र अभिषेक मुन्नी के घर पहुंचा तब उसने पुलिस को जानकारी प्रदान की।' मामले में अब आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

यह खबर भी पढ़े:मंदिर में शादी रचाकर होटल में मनाई सुहागरात, बाद में सामने आई खौफनाक सच्चाई...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended