संजीवनी टुडे

प्रेम-प्रसंग के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर पहुंचा थाने, गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 28-03-2020 13:48:00

कपसेठी थाना क्षेत्र के महिमापुर गांव में घर में सो रही पत्नी की पति ने गला दबाकर हत्या कर दी।


वाराणसी। कपसेठी थाना क्षेत्र के महिमापुर गांव में घर में सो रही पत्नी की पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। शनिवार तड़के पति खुद चलकर थाने पहुंचा और पुलिस को पुरी बात बताई  मौके पर पहुंच कर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

महिमापुर गांव निवासी संतोष जायसवाल पेशे से मजदूर है। घर में आर्थिक तंगी को देख उसने खर्च चलाने के लिए किसी तरह घर में जनरल स्टोर की छोटी सी दुकान खोल लिया। दुकान पर अपनी पत्नी सोनम जायसवाल को बैठाकर संतोष मजदूरी करने चला जाता था। पति की गैर मौजूदगी में सोनम अपने प्रेमी से अक्सर बातचीत करने के साथ उसे घर भी बुला लेती थी। इसकी जानकारी जब संतोष को हुई तो उसने पत्नी को डांटा फटकारा। इसके बाद भी सोनम प्रेमी से बातचीत करने का बहाना ढूंढ ही लेती थी। 

बीते शुक्रवार को संतोष ने पत्नी को फिर अपने प्रेमी से फोन पर बात करते देखा तो क्रोध में आकर उसने फिर डांट लगाईं। रात में दोनों अलग-अलग सोने चले गये। देर रात संतोष उठा और दबे पांव पत्नी के चारपाई के पास आया। फिर उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। रात भर वह घर में रहा। सुबह होते ही थाने पर पहुंचा और ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को उसने पूरी बात बताई। 

पूरी बात सुनते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद संतोष को तीनों बच्चे बड़ी पुत्री अनुष्का जायसवाल (10), पुत्र प्रियांशु जायसवाल (8), शिवम जायसवाल (5) मां की मौत पर रोते-रोते बेसुध हो जा रहे थे। किसी तरह परिजन बच्चों को संभालने में जुटे रहे। लोगों का कहना था कि अब इन तीनों बच्चों को कौन संभालेगा। संतोष अपने परिजनों से अलग रहता है।

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended