संजीवनी टुडे

पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, कहा- 'साहब मैं पत्नी को मारकर...'

संजीवनी टुडे 08-12-2019 05:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला हरियाणा के हिसार से सामने आया है।


हिसार। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला हरियाणा के हिसार से सामने आया है। इस मामले में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को चाकू से गोदकर हत्या कर दी एवं उसके बाद खून से सना चाकू लेकर स्वयं ही थाने पहुंच गया। वहीं हत्या के आरोपी ने थाना प्रभारी से बोला कि, 'साहब मैं पत्नी को मारकर  आया हूं।' 

उसके बाद पुलिस ने चाकू जब्त कर पति के विरुद्ध हत्या व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, हिसार के गगवा ग्राम की  निवासी नीतू की उसके पति रमेश ने चाकू से हमला कर मार दिया व तत्पश्चात वो अपना जुर्म छुपाने के बजाए थाने पहुंचा व पुलिस को हत्या की पूरी कहानी कहीं। 

यह खबर भी पढ़े:अवैध संबंध के शक में पत्नी-बहू की चाकू से गोदकर कर दी हत्या और फिर...

मामले में उसने पुलिस अधिकारी को बोला कि, 'मैं अपनी पत्नी को मारकर आया हूं क्योंकि उसके कारण मेरे बड़े भाई राजू को खुदकुशी करनी पड़ी थी। उसने उसका घर तबाह कर दिया था।' मामले में आजाद नगर पुलिस ने रमेश के विरुद्ध हत्या व शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच प्रारंभ कर दी है व पुलिस ने एक दिन की रिमांड के पश्चात आरोपी को न्यायालय में पेश किया। 

प्राप्त हो रही सूचना की माने तो, 'रमेश के भाई मैकेनिक राजू ने 6 माह पहले मासनिक रूप से प्रताड़ित होकर फांसी लगा ली थी।  उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें अपनी पत्नी सुनीता व छोटे भाई की पत्नी नीतू समेत सास व ससुर के विरुद्ध प्रताड़ना का इल्जाम लगाया था।' जानकारी के मुताबिक, नीतू और सुनीता बहने थी व सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था, वहीं दोनों  पश्चात में जमानत पर बाहर आई थी। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended