संजीवनी टुडे

पत्नी समेत तीन लोगों पर जानलेवा हमला कर पति ने की खुदकुशी

संजीवनी टुडे 08-12-2018 19:46:16


दमोह। दमोह जिले के माडिय़ा मोली गांव में शनिवार को सुबह पारिवारिक विवाद में एक पति ने अपनी पत्नी समेत गांव के तीन लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर ली। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक युवक को जबलपुर रैफर किया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के मुताबिक, दमोह जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव माडिय़ा मोली निवासी गप्पू आदिवासी का अपनी पत्नी के साथ शनिवार को सुबह विवाद हो गया। विवाद के चलते उसने अपनी पत्नी की पहले डंडे से पिटाई की और फिर उसे मारने के लिए धारदार हथियार लेकर आ गया। पत्नी अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागी, तो वह हथियार लेकर उसके पीछे दौड़ा। पत्नी के पीछे पति को हथियार लेकर दौड़ते देख गांव के लोगों ने गप्पू को पकडऩे की कोशिश की, तो उसने उन लोगों पर भी हमला कर दिया और बाद में उसने रेलवे ट्रेक पर जाकर सामने से आ रही ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

ग्रामीणों ने घायलों को तत्काल दमोह के जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां एक घायल को गंभीर हालत में जबलपुर रैफर किया गया है। घायलों के नाम संतोष यादव और गोपू यादव बताये गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now