संजीवनी टुडे

पति, सास और उसके प्रेमी ने की थी महिला की हत्या, गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 13-06-2019 16:27:55

राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम धोबीपुरा में स्थित तालाब में मिले एक महिला के शव के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का दावा किया है।


ब्यावरा। राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम धोबीपुरा में स्थित तालाब में मिले एक महिला के शव के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का दावा किया है। आरोपितों ने अवैध संबंधों के चलते महिला की हत्या की थी।

गुरुवार को पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि एक जून को जालपा देवी मंदिर के समीप ग्राम धोबीपुर के तालाब में चद्दर में लिपटा सोरमबाई (25) का शव मिला था। इस संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि उसकी हत्या कर शव तालाब में फेंका गया है। पुलिस ने शक के आधार पर सोरमबाई के पति गोरधन तंवर और सास को हिरासत में लेकर थोड़ी सख्ती की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

दरअसल, महाराष्ट्र में ठेकेदार के अधीन काम करने के दौरान सोरमबाई की सास का रामबगस के साथ अवैध संबंध हो गया था। इसका पता सोरमबाई को लगा तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। बाद में सारमबाई के पति गोरधन, सास और उसके प्रेमी रामबगस ने मिलकर एक साजिश रची। उस योजना के तहत इन तीनों ने सोरमबाई को एक कुएं में धक्का दिया। कुएं में गिरने से उसकी मौत हो गई। अब शव ठिकाने लगाना था।उसके लिए तीनों आरोपितों ने हरीबगस नामक एक और व्यक्ति का सहयोग लिया। 

इन सभी ने सोरमबाई का शव एक चादर में लपेटा। उसमें पत्थर बांधे और शव को एक तालाब में फेंक दिया। उसके बाद सभी फरार हो गए। सोचा था, किसी को कुछ पता नहीं चलेगा। लेकिन यह भूल गए कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करने वाली टीम में थाना प्रभारी जेबी राय, एसआई आदित्य सोनी, पीएसआई अरुधन्ति रजावत, एएसआई अरुण जाट, प्रआर. अशोक यादव, आर. दिनेश गुर्जर, शादाब खान आदि शामिल रहे।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended