संजीवनी टुडे

अवैध सबंध के शक में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या

संजीवनी टुडे 06-04-2020 17:01:09

सरायमीर थाना क्षेत्र के खंडवारी गांव मे सोमवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बच्चों के चीखने-चिल्लाने पर आस-पास लोग जब तक मौके पर पहुंचते हत्यारोपित मौके से फरार हो गया।


आजमगढ़। सरायमीर थाना क्षेत्र के खंडवारी गांव मे सोमवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बच्चों के चीखने-चिल्लाने पर आस-पास लोग जब तक मौके पर पहुंचते हत्यारोपित मौके से फरार हो गया। लेकिन वह इसके बाद खुद थाने पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या की जानकारी दी। घटना का कारण अवैध संबध बताया जा रहा है ।

सरायमीर थाना क्षेत्र के खंडवारी गांव निवासी इरशाद के परिवार में उसकी पत्नी आमिना (45) एवं सात बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी हेना की शादी हो चुकी है। पड़ोसियों के मुताबिक रविवार की रात पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। 

उसी नाराजगी में इरशाद ने सोमवार को अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद थाने पहुंच खुद को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।   

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी ने ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन को किया फोन, कोरोना संकट पर हुई चर्चा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended