संजीवनी टुडे

पति ने पत्नी और बेटी की कटर से गला रेतकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 03-12-2020 12:22:56

बिहार में जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में घरेलू विवाद में युवक ने अपनी पत्नी और बेटी की कटर से गला रेतकर हत्या कर दी।


पटना। बिहार में जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में घरेलू विवाद में युवक ने अपनी पत्नी और बेटी की कटर से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की खबर पर सुबह से ही लोगों की भीड़ जुट गई। घटनास्थल राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज से 100 मीटर की दूरी पर है। घटना बुधवार देर रात की है। सुबह जब इस बात की जानकारी परिवार वालों को मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। थाना अध्यक्ष चंदन कुमार मौके पर पहुंचकर लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना का चश्मदीद गवाह आरोपी प्रमोद तांती के चार वर्षीय पुत्र ने बताया कि उसके पिता ने कटर से मां और बहन की गला रेतकर हत्या कर दी। दूसरी ओर मोहल्ले में रहने वाले लोगों का कहना है कि आरोपी तांती अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसी बात को लेकर बराबर विवाद होता था। सोने के बाद प्रमोद ने मार्बल काटने वाले कटर से पत्नी रीता देवी, 26 वर्ष और बेटी ज्योति कुमारी, 8 वर्ष की गला रेत कर हत्या कर दी।

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS/ विराट कोहली को लेकर रवि शास्त्री पर भड़के गौतम गंभीर, कह डाली ऐसी बात

यह खबर भी पढ़े: वो दिन, जब लाशें लाने के लिए गाड़ियां छोटी पड़ गईं.. कफन कम पड़ गए, कई नींद में ही चल बसे, तो कोई हांफते-हांफते मर गया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended