संजीवनी टुडे

प्रेमी के साथ मिलकर की महिला ने पति की हत्या, हुई फरार

संजीवनी टुडे 03-06-2020 19:50:16

प्रेमी के साथ मिलकर की महिला ने पति की हत्या, हुई फरार


फरीदाबाद। नेकपुर गड्ढा कॉलोनी में एक महिला ने प्रेमी व उसके साथी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 36 वर्षीय लखन के रूप में हुई। वह यहां पत्नी  मधु व बच्चों के साथ अपने मकान में रहता था। वह ट्रक ड्राईवरी करता था। पुलिस ने लखन के छोटे भाई ओमप्रकाश की शिकायत पर मधु, उसके प्रेमी व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद मधु को गिरफ्तार कर लिया है। उसका  प्रेमी व सहयोगी फरार हैं। खुद को बचाने के लिए मधु ने देवर ओमप्रकाश को पति लखन की मौत का कारण ज्यादा शराब पीना बताया था। मगर मृतक के गले पर निशान के बाद ओमप्रकाश को संदेह हो गया, इसलिए पुलिस को सूचित कर दिया। 

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया जहां डॉक्टरों ने मौत की वजह गला दबाना बताई गई। इसके बाद पुलिस ने मधु से पूछताछ की। इसमें उसने प्रेमी व एक अन्य के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल कर ली। मधु ने पुलिस को बताया है कि लखन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इसलिए वह प्रेमी की साथ रहना चाहती थी। मधु गड्ढा कॉलोनी वाला मकान भी अपने नाम कराना चाहती थी। उसने इस बारे में कई बार लखन से बात की लेकिन वह मकान उसके नाम करने को तैयार नहीं था। 

इसलिए उसने उसके रास्ते से हटाने की साजिश रची। रात में मधु के प्रेमी व उसके एक साथी ने सो रहे लखन की गला दबाकर हत्या कर दी।  इसके बाद मधु ने देवर ओमप्रकाश को फोन करके बताया कि ज्यादा शराब पीने के कारण लखन की मौत हो गई है। धौज थाना प्रभारी कर्मबीर ने बताया कि मधु के  प्रेमी व उसके साथी की तलाश शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: झुंझुनू जिले में पोस्टेड एक थानाधिकारी के खिलाफ महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended