संजीवनी टुडे

पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या करने के जुर्म में पति को उम्र कैद

संजीवनी टुडे 17-02-2020 21:03:42

अदालत ने पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या करने के जुर्म में पति को उम्र कैद तथा दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।


करनाल। करनाल पुलिस ने वाहन लूट गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस की पूछताछ पर आरोपितों ने खुलासा किया है कि वह नकली फाइनेंसर बनकर गाड़ियों की लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपित रूपचंद और संदीप ने करीब एक वर्ष तक टाटा फाइनेंस में काम किया था, जो करीब 6 माह पहले उन्हें इस कंपनी से हटा दिया गया था।

जिसके बाद दोनों आरोपितों ने अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ मिलकर गैंग बना लिया व उन्हें पता था कि फाइनेंसर किस तरीके से फाइनेंस की गाड़ी को अपने कब्जे में लेता है और इस जानकारी का फायदा उठाकर वे फर्जी फाइनेंसर बनकर किसी गाड़ी को बीच रास्ते में रोककर ड्राइवर को बोलते थे कि यह गाड़ी फाइनेंस पर ली गई है और इसकी कई किश्ते बकाया हैं। पुलिस टीम द्वारा पांच आरोपित रूपचंद वासी गुनियाना, संजीव उर्फ संदीप वासी अंजनथली, संदीप वासी सोनीपत, सोनू,अमित निवासी करनाल को काबू किया गया है। 

उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय विरेन्द्र सिंह ने सोमवार को बताया कि आरोपित रूपचंद और संदीप ने करीब एक वर्ष तक टाटा फाइनेंस में काम किया था, जो करीब 6 माह पहले उन्हें इस कंपनी से हटा दिया गया था। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपना गैंग बना लिया था। विरेन्द्र सिंह ने बताया कि इनमें से आरोपित सोनू के खिलाफ जिला कैथल में हत्या के प्रयास का एक मामला दर्ज है, जिसमें फिलहाल यह जमानत पर बाहर आया हुआ था।

यह खबर भी पढ़ें:​ बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर जदयू एमएलसी और विधायक ने दिया तेजस्वी का साथ

यह खबर भी पढ़ें:​ VIDEO निर्भया मामला: दोषियों के खिलाफ नया डेथ वारंट जारी, इस दिन होगी फांसी

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended