संजीवनी टुडे

दूसरी शादी के लिए पति ने दिया तीन तलाक, 2 बच्चों संग धरने पर बैठी पत्नी

संजीवनी टुडे 18-10-2019 17:10:53

केरल के कोझीकोड में एक औरत ने तीन तलाक दिए जाने के चलते अपने पति एवं ससुराल वालों के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।


कोच्ची। केरल के कोझीकोड में एक औरत ने तीन तलाक दिए जाने के चलते अपने पति एवं ससुराल वालों के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कोझीकोड के वलायम पुलिस थाने में मुस्लिम औरत 2019 की धारा 3 व 4 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

औरत बीते 5 दिन से पति के घर के बाहर 2 छोटे बच्चों संग धरने पर बैठी हुई है। फातिमा जुवेरिया ने 17 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके 35 साल के पति समीर ने उसे तीन तलाक दे डाला है। फातिमा एवं समीर की 5 वर्ष की एक पुत्री एवं 2 साल का एक पुत्र है। 

यह खबर भी पढ़े:लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या, फैली सनसनी

औरत की माने तो, उनके विवाह में समस्या डेढ़ वर्ष पूर्व प्रारम्भ हुई जब समीर ने एक बार तलाक बोला था। महिला के मुताबिक, वो तलाक नहीं चाहती थी, इसलिए नहीं खुश नहीं हुई। महिला का आरोप है कि समीर की मां एवं भाई उस पर हाथ भी उठाते थे। 

औरत ने पुलिस में मामला दर्ज कराने संग फैमिली कोर्ट में गुजारा भत्ता की मांग की है। महिला के मुताबिक, 'समीर कुछ ही दिन पहले खाड़ी देश से वापस लौटा है। मुझे मालुम हुआ है कि वो दोबारा निकाह कर रहा है। 

मैं जब अदातल परिसर के बाहर उससे मिली, तो समीर से इस बारे में पूछा, तो उसने बोला कि मैं तुम्हें तीन तलाक दे रहा हूं। साथ ही मुझे ये भी मालुम हुआ कि घर उन्होंने अपने भाई की पत्नी के नाम कर डाला है। तत्पश्चात मैंने धरना देने का निर्णय लिया।' 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended