संजीवनी टुडे

रात को बगल में आकर सो गया पति, सवेरे पत्नी उठी तो खिसक गई पैरों तले जमीन

संजीवनी टुडे 27-01-2020 04:30:00

हाल ही में जुर्म का एक मामला बिहार के मथुरापुर ग्राम से सामने आया है।


नई दिल्ली। हाल ही में जुर्म का एक मामला बिहार के मथुरापुर  ग्राम से सामने आया है। इस मामले में अमृत शर्मा नाम के युवक की पुष्प देवी नामक युवती संग शादी हुई थी और ये विवाह एक लव मैरिज था। वहीं, खबरों की माने तो, दोनों एक-दूजे से प्यार करते थे और चोरी-स छुपे अनेक बार मिला भी करते थे किन्तु दोनों के परिजन दोनों के प्यार के विरुद्ध थे।

वहीं, उनके परिवार के लोग इन दोनों के विवाह से प्रसन्न नहीं थे, जिसकी वजह से दोनों  ने भागकर मंदिर में विवाह कर लिया था। खबरों की माने तो, विवाह के पश्चात दोनों पति-पत्नी एक  किराए का कमरा लेकर जीवन बिताने लगे थे तथा दोनों की शादी को केवल 4 दिन ही हुए थे कि एक सवेरे अमृत बिस्तर पर मरा हुआ मिला।

यह खबर भी पढ़े:बहन ने मासूम भाई के दूध में मिलाई नशीली गोलियां और किया घिनौना काम...

प्राप्त सूचना की माने तो, शख्स के घरवाले बेटे की हत्या का इल्जाम बहू पर लगा रहे हैं एवं अमृत के बाप की माने तो, ''अभी दो दिन पूर्व ही उनका पुत्र घर पर था। किन्तु फिर बहू ने उसे फोनकर बुला लिया था। जिसके बाद ये दुर्घटना हुई।'' मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी है व अब तक पत्नी के विरुद्ध कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है।

मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, मृतक की पत्नी ने पुलिस को कहा कि, ''रात को वे दोनों बिना कुछ खाए नींद लेने हेतु बेडरूम में चले गए थे। इसके बाद सवेरा हुआ तो उसका पति उसके पास बिस्तर पर मरा हुआ पड़ा था।'' अब तक छानबीन चल रही है और मामले से पर्दा आगे की जांच के पश्चात बाद ही उठेगा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended