संजीवनी टुडे

अवैध संबंधों के चलते पत्नी की फांसी लगाकर हत्या, पति फरार

संजीवनी टुडे 22-03-2019 11:32:07


एटा। जिले के जैथरा थाना क्षेत्र के गांव राजपुरा में गुरुवार की रात एक पति ने एक अन्य महिला से अवैध सम्बन्धों के चलते अपनी पत्नी की गले में रस्सी से फांसी लगाकर हत्या कर दी तथा फरार हो गया। 

शुक्रवार की सुबह महिला के पुत्र द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अंत्य परीक्षण के लिए भिजवाया है।मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जैथरा थाने के प्रभारी के अनुसार रजपुरा की रहने वाली 47 वर्षीय सर्वेशा देवी पत्नी महाराज सिंह के पुत्र जितेंद्र उर्फ टिंकू द्वारा थाने पर सूचना देते हुए बताया गया कि उसके पिता महाराज सिंह के किसी महिला से अवैध संबंध थे। गुरुवार को इस महिला का उसके पिता के फोन पर फोन आया था। 

जिसे उसकी मां शर्मिला देवी ने सुन लिया। इस पर दोनों में दिन भर काफी झगड़ा भी होता रहा। जितेंद्र का आरोप है कि रात करीब 9:00 बजे उसके पिता महाराज सिंह ने रस्सी से फंदा लगाकर उसकी मां सर्वेशादेवी की हत्या कर दी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस प्रभारी के अनुसार फिलहाल महिला के शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेजा जा चुका है तथा महिला के फरार पति महाराज सिंह की तलाश कराई जा रही है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है ।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended