संजीवनी टुडे

प्रेमी से मिलने नहीं देता था पति तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 09-12-2019 13:33:13

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला गांव बढ़खालसा के नजदीक केजीपी के निकट से सामने आया है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला गांव बढ़खालसा के नजदीक केजीपी के निकट से सामने आया है। इस मामले में युवक की हत्या करने के पश्चात लाश को फेंका गया था तथा पुलिस ने घटना से पर्दा उठाते हुए मृत युवक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया है। 

मामले में पत्नी को प्रेमी से मिलने पर रोकने के चलते दो युवकों को 50 हजार की सुपारी देकर पत्नी ने अपने पति को ही मौत के घाट उतरवा दिया। मामले में पुलिस उन युवकों की खोज में लगी हुई है एवं उन्होंने जहर का सेवन कराकर हत्या के पश्चात लाश को केजीपी के पास फेंक दिया था। 

यह खबर भी पढ़े:घर पर अकेली थी 4 वर्षीय बच्ची, तभी आ गया 35 साल का हैरान और फिर...

मामले में पुलिस ने युवक की पत्नी तथा उसके प्रेमी को न्यायालय में पेश किया, जहां औरत को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है व उसके प्रेमी को 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। मामले को पिछले 14 नवंबर के सवेरे का कहा जा रहा है जब गांव के नजदीक केजीपी के निकट एक युवक की लाश पड़ी मिली थी। 

वहीं तत्पश्चात राहगीरों ने मामले के संबंध में पुलिस को बताया था व जानकारी के पश्चात राजीव गांधी एजुकेशन सिटी चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर उसकी जेब से एटीएम कार्ड जब्त किया था। मामले में पुलिस को उसकी पहचान दिल्ली के शास्त्री नगर के रहने वाले गगनदीप के रूप में हुई थी व उन्होंने इस संबंध में घरवालों को बताया। 

तत्पश्चात पुलिस ने जांच की तो गगनदीप की पत्नी दीपिका सिक्का एवं उनके पड़ोसी उसके प्रेमी सिमरनजीत उर्फ भोगल को गिरफ्तार कर लिया है व दोनों को न्यायलय में पेश किया। न्यायालय में प्रेमी को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है व औरत को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा चुका है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended