संजीवनी टुडे

पति ने की हैवानियत की सारी हदे पार, पत्नी का दुष्कर्म कर गुप्तांग में...

संजीवनी टुडे 18-05-2018 14:10:32


भोपालः भोपाल में एक महिला के साथ दुष्कर्म करके सिर पर वार कर उसकी निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। उसकी हत्या कर उसके गुप्तांग में निर्दयता से बीयर की बोतलें डाल दीं। मामले में मृतका के पति को हिरासत में लिया है। मामला अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के प्रगति नगर का है।  

गुरुवार को जब तीन दिन से बंद पड़े मकान से सड़ने की बदबू आने लगी। घर के आस पास रहने वाला लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने बंद कमरे से क्षत-विक्षत लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने बताया की  प्रगति नगर में एक मकान से बदबू आ रही थी। उस मकान में एक महिला किराए पर रहती थी ।पडोसीयो से मिली सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद उन्होनें कमरे के अंदर से महिला की सड़ी-गली लाश मिली। मर्तक महिला के सिर पर चोट के निशान थे। मकान मालिक परिवार समेत धार्मिक यात्रा पर गए हुए हैं।
जब पुलिस ने मकान मालिक को फोन से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि मूलरूप से इछावर निवासी महिला अपने पति राजाराम मेवाड़ा के साथ किराए का कमरा लेकर रहती है और दोनों मजदूरी करते हैं।

पत्नी के साथ की थी मारपीट
पुलिस ने बताया कि 14 मई को महिला और पति के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी । उस समय राजाराम ने पत्नी को पीट भी था। उस मामले को किराएदार और पड़ोसियों ने शांत करवा दिया था। ऐसे में पुलिस अनुमान लगा रही है कि झगड़े वाली रात ही राजाराम ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद पत्नी की हत्या की और बाद में बेरहमी से पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बीयर और कोल्डड्रिंक की बोतलें घुसा दी होंगी। पड़ोसियों ने बताया कि घटना के बाद से राजाराम मेवाड़ा नजर नहीं आया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

चौथी पत्नी थी मृतका
पुलिस ने बताया कि आरोपी राजाराम मेवाड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस मर्डर का खुलासा कर दिया जाएगा।आरोपी अब तक चार शादियां कर चुका है। जिनमें से वह दो पत्नियों को छोड़ चुका है, जबकि उसकी तीसरी पत्नी की मौत हो गई थी। मृतका उसकी चौथी पत्नी थी।

More From crime

Loading...
Trending Now