संजीवनी टुडे

पत्नी से विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

संजीवनी टुडे 03-07-2020 17:30:00

शहर के माधवनगर थाना क्षेत्र में बीती रात पत्नी से विवाद के बाद एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


उज्जैन। शहर के माधवनगर थाना क्षेत्र में बीती रात पत्नी से विवाद के बाद एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर पत्नी ने दरवाजा खटखटाया और परिजनों को सूचना दी। दरवाजा तोडऩे पर पति फंदे पर लटका दिखाई दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कराया।

माधवनगर थाना पुलिस के अनुसार, क्षेत्र के देसाईनगर में रहने वाला 60 वर्षीय राजेन्द्र पुत्र शंकरराव संयुक्त परिवार में रहता था। उसकी पत्नी निजी अस्पताल में आया का काम करती है। रात को वह देर से घर लौटी थी। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। पत्नी घर के बाहर आकर बैठ गई, जबकि राजेन्द्र अपने कमरे में गया और दरवाजा बंद कर लिया। रात 11 बजे के लगभग पत्नी ने अंदर जाकर दरवाजा खटखटाया। 

पति ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। जिस पर पत्नी ने परिवार में रहने वाले अपने देवर और भाभियों को बुलाया। जिन्होंने दरवाजा तोड़ा तो राजेन्द्र विद्युत वायर के फंदे पर पंखे से लटका हुआ था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मृतक शराब पीने का आदी था। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई है। 

यह खबर भी पढ़े: 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन में थे, अब बोले- हम तैयार हैं फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए

यह खबर भी पढ़े: रोजाना बदल-बदल कर चलाएं कार वो भी बिना खरीदें, मारुति लेकर आई ये शानदार ऑफर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended