संजीवनी टुडे

पत्नी को जहर देने के बाद पति ने भी विषाक्त खाकर की आत्महत्या, परिवार की मर्जी के खिलाफ किया था विवाह

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 24-08-2019 19:22:10

पत्नी को जहर खिलाने के बाद गला दबाकर हत्या करने के बाद पति ने भी विषाक्त वस्तु सेवन कर आत्महत्या कर ली।


अजमेर। राजस्थान में अजमेर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक होटल में पति द्वारा पत्नी को जहर खिलाने के बाद गला दबाकर हत्या करने के बाद पति ने भी विषाक्त वस्तु सेवन कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार अजमेर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इस होटल से कल रात्रि को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अचेता अवस्था में मिले नागौर जिले में शिव मंदिर थांवला निवासी सुमित को उपचार के लिये अजमेर के राजकीय जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। सुमित ने इससे पहले होटल में अपनी पत्नी लखोटिया का चौक जैतारण पाली निवासी राधिका भंडारी को भी विषाक्त खिलाकर एवं गला दबाकर हत्या कर दी थी तथा स्वयं ने भी विषाक्त वस्तु का सेवन कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें: पति से नाराज महिला ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम...

मामले में खास बात यह है कि पुलिस की सूचना पर दोनों मृतकों के परिजन अजमेर पहुंच गए लेकिन दोनों पक्षों ने चुप्पी साधे रखी। जिसके चलते मामले में खुलासा नहीं हो सका लेकिन पुलिस को होटल के कमरे से दोनों के शादी प्रमाणपत्र का साक्ष्य मिला है जिसमें दोनों के वर्ष 2015 में दिल्ली में विवाह करने की बात सामने आई है। साथ ही यह भी बात निकल रही है कि दोनों ने ही अपने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ विवाह किया। इतना ही नहीं मृतक सुमित अजमेर स्थित होटल में अलग से पहले पहुंचा ओर बाद में उसकी पत्नी राधिका वहाँ पहुंची थी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

पुलिस दोनों के अलग अलग पहुंचने के कारणों पर भी गंभीरता से जांच कर रही है लेकिन रहस्य यह बना हुआ है कि दोनों के बीच अचानक ऐसा क्या हुआ कि सुमित ने राधिका का गला दबाकर उसे जबरन मौत के मूंह पहुंचा दिया और स्वयं भी अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस इस आत्महत्या मामले में पहेली को सुलझाने में जुट गई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended