संजीवनी टुडे

पारिवारिक विवाद के चलते पति ने कुल्हाड़ी से की पत्नी की नृशंस हत्या, आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 25-09-2020 11:46:19

शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के मजडीहा गांव में पारिवारिक विवाद के चलते गुरुवार देर रात पति ने पत्नी को कुल्हारी से काटकर नृशंस हत्या कर दिया। बच्चों के रोने व शोरगुल सुन पहुंचे पड़ोसियों ने हत्यारोपी पति को मौके से पकड़ लिया।


जौनपुर। शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के मजडीहा गांव में पारिवारिक विवाद के चलते गुरुवार देर रात पति ने पत्नी को कुल्हारी से काटकर नृशंस हत्या कर दिया। बच्चों के रोने व शोरगुल सुन पहुंचे पड़ोसियों ने हत्यारोपी पति को मौके से पकड़ लिया। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेज मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक शहर डॉ. संजय कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गए हैं। थाना क्षेत्र अंतर्गत मजडीहा गांव में गुरुवार देर रात खाना बनाने को लेकर पति पत्नी का आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि आक्रोशित पति साजिद ने अपनी पत्नी फरीदा (28) की कुल्हाड़ी से प्रहार कर नृशंस हत्या कर पूरे इलाके में सनसनी मचा दी। हत्या के दौरान पड़ोसी पहुंचे तो देखा कि फरीदा मृत पड़ी थी और साजिद फांसी लगाने की फिराक में था। घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी सिटी ने अपने मातहतों को आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिया। 

घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक शहर डॉ. संजय कुमार ने बताया कि शाहगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत मजडिहा गॉव में खाना न बनाने व अन्य विवाद को लेकर आवेश में आकर पति ने अपने पत्नी की हत्या कर दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। मौके से आलाकत्ल बरामद कर लिया गया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: Drug Case: आज NCB के सामने पेश होगी रकुल प्रीत सिंह, 26 सितंबर को दीपिका पादुकोण से होगी पूछताछ

यह खबर भी पढ़े: पायल घोष ने किया हैरान करने वाला ट्वीट, बोलीं- मैं छत से लटकी हुई पाई गई तो याद रखें कि मैंने आत्महत्या नहीं की

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended