संजीवनी टुडे

पति ने बेरहमी से पीट पीट कर ली पत्नी की जान

संजीवनी टुडे 29-05-2020 08:53:11

बिरनी थाना के सीरमाडीह गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी।


गिरिडीह। बिरनी थाना के सीरमाडीह गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी। दरअसल बेटी ने समोसा खरीदने के लिए अपने पिता  बजरंगी साव से पैसे मांगे तो पिता ने अपनी मासूम बेटी को उठाकर जमीन पर पटक दिया. जब युवक की पत्नी सरीता देवी  ने विरोध  किया तो दोनों में  पहले कहासुनी शुरू हो गयी. बात इतनी  बढ़ी की युवक अपनी पत्नी को पीटते हुए कमरे के अंदर लेजाकऱ  इतनी बेरहमी से पिटाई की जिसमे  महिला ने  मौके पर ही दम तोड़ दी।

 घटना को अंजाम देने के बाद पति  शव को कमरे के अंदर ही टांग कर उसे आत्महत्या का स्वरूप देने का भी प्रयास किया । इसके बाद आरोपी युवक घर से फरार हो गया।. हालांकि इस पूरे घटना की चश्मदीद छह वर्षीय बेटी ने पूरी कहानी से घर वालों और पुलिस को अवगत करा दिया है। 

इधर इस घटना की . सूचना मिलते ही मृतका की मां प्रेमा देवी और पिता भुनेश्वर साव अन्य ग्रामीणों के साथ पहुंचे. अपनी बेटी का शव और मौत के कारण जानने के बाद लोग रोने लगे.। इस दौरान कुछ लोग आक्रोशित हो गए और मृतका के ससुराल में तोड़फोड़ शुरू कर दी. इस बीच बिरनी थाना प्रभारी सुरेश मंडल पहुंचे और किसी तरह लोगों को शांत करवाते हुए शव को कब्जे में लिया.।हालांकि इस घटना के बाद ससुराल के सभी सदस्य फरार हो गए। 

उन्होंने कहा कि उसकी बेटी की हत्या कर शव को फंदे से टांग दिया गया और यह बताने का प्रयास किया गया कि सरिता ने आत्महत्या की है.इस मामले पर बिरनी थाना प्रभारी सुरेश मंडल ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. जिस स्थान पर फंदा लगाने की बात कही गयी है. वह स्थान जमीन से महज तीन फीट ऊंचा है. ऐसे में इतने कम स्पेस पर कोई फांसी लगाकर आत्महत्या नहीं कर सकता. ऐसा लगता है कि हत्या करने के बाद शव को टांगा गया है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन-05 के मुद्दे पर अमित शाह ने की मुख्यमंत्रियों से बात

यह खबर भी पढ़े: भारत ने राम मंदिर निर्माण पर पाकिस्तान के बयान को नकारा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended