संजीवनी टुडे

पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 13-06-2019 17:31:26

हर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के गिर्राज काॅलोनी स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में बीती देर रात अज्ञात कारणों के चलते एक दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को सुबह घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।


ग्वालियर। शहर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के गिर्राज काॅलोनी स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में बीती देर रात अज्ञात कारणों के चलते एक दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को सुबह घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक दंपति का छह माह पूर्व ही विवाह हुआ था। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि मृतक दंपति ने किन कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की है। 

बहोड़ापुर थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर स्थित गिर्राज काॅलोनी निवासी 30 वर्षीय योगेश राजपूत पुत्र नरेन्द्र राजपूत का विवाह छह माह पूर्व पुरानी छावनी निवासी रानी (27) के साथ हुआ था। योगेश पेशे आटो चालक था। बीती रात योगेश और उसकी पत्नी रानी ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी है। 

घटना का पता गुरुवार को सुबह नौ बजे चला, जब योगेश के पिता घर आए। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने खिड़की से झांका, तो उनके पैरो तले जमीन निकल गई। कमरे के अंदर बेटा व बहू फांसी के फंदे पर झूल रहे थे। हादसे का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर मृतक रानी के परिजनों को सूचना दी। 

फिलहाल पता नहीं चल सका है कि उसने किन कारणों के चलते फांसी लगाई है। वहीं कमरे की तलाशी में पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें रानी ने लिखा है कि मेरे ससुराल वाले, फूफा और उनके दोनों लड़के कलह कराते थे, जिससे तंग आकर ही हमने जान दी है। मेरे घर वाले निर्दोष हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended