संजीवनी टुडे

BF के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, लाश के साथ...

संजीवनी टुडे 13-10-2018 14:52:35


लखनऊ। शाहजहांपुर जिले के थाना कांट क्षेत्र के गांव शमशेर में अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति की महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। फिर शव को घर के अंदर अांगन में दफना दिया। घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पति के अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। 3 माह तक चली जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने महिला के प्रेमी को शक के आधार पर हिरासत में लिया तो पूरा मामला सामने आया।

जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय सूरज सिंह की पत्नी सुनीता सिंह के गांव के ही हरिओम सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी सूरज सिंह को हो गई थी। सूरज ने इसका विरोध किया तो सुनीता ने पति की हत्या करने साजिश रच डाली। 

सुनीता ने 23 जुलाई को अपने घर हरिओम को बुलाया। इसके बाद उसने पति व प्रेमी दाेनों को जमकर शराब पिलाई। दोनों नशे में धूत हो गए तो सुनीता ने हरिओम से कहा कि सूरज  की हत्या कर दो। हरिओम हत्या के लिये तैयार नहीं हुआ तो सुनीता खुद ही सूरज का गला दबाने लगी, जिसके बाद हरिओम ने भी उसकी मदद की।

सूरज की हत्या करने के बाद दोनों ने घर के आंगन में ही गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया। घटना के बाद सुनीता ने पुलिस को सूचना दी कि उसका पति लापता हो गया है। उसने अज्ञात लोगों के खिलाफ पति का अपहरण करने का मामला भी दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हरिओम का इस बीच सुनीता के घर पर आना-जाना चलता रहा। शक होने पर शुक्रवार को पुलिस ने हरिओम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। शनिवार सुबह गड्ढा खुदवाया तो 4 फिट की गहराई में सूरज का कंकाल मिला। 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended