संजीवनी टुडे

इंसानियत शर्मसार: बधिर नाबालिग बच्ची का 15 लोगों ने सात महीने तक किया यौन शोषण

संजीवनी टुडे 18-02-2020 04:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला चेन्नई से सामने आया है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला चेन्नई से सामने आया है। दरअसल यहां शहर के अयानवरम में 11 वर्ष की सुनने में असमर्थ बच्ची से 7 महीने तक रेप करने के सनसनीखेज मामले में दोषी करार दिए गए 15 लोगों में से 5  को एक विशेष अदालत ने बीते सोमवार को उम्रकैद की सजा सुना दी है। 

इस मामले में पॉक्सो कानून के तहत गठित खास कोर्ट की न्यायाधीश आर. एन. मंजुला ने 10 दूसरे आरोपियों को भिन्न-भिन्न अवधि हेतु कैद की सजा सुनाई। खबरों की माने तो, जिन 5 दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है, उनमें से 4  को मौत तक जेल में जीवन गुजरना पड़ेगा। 

मामले में जज ने रविकुमार, सुरेश, अभिषेक तथा पलानी को मौत तक कारावास की सजा सुनाई है जबकि राजशेखरण को सामान्य उम्रकैद का दंड दिया है जिसमें उसे मौत से पूर्व जेल से रिहाई मिल सकती है।

खबरों की माने तो, शेष 10 में से एक दोषी को 7 वर्ष कारावास जबकि 9 दूसरों को पांच-पांच वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है। मामले में जज ने 17 आरोपियों में से 15 को बीते शनिवार को दोषी करार दिया जबकि 1 अन्य को छोड़ा जा चुका है। 

मामले में एक बधिर नाबालिग बच्ची का 17 लोगों के जरि यौन शोषण किया गया था एवं अयानवरम परिसर में हुई इस वारदात  के अधिकतर आरोपी प्लंबर, घरेलू नौकर, सुरक्षा गार्ड और लिफ्ट ऑपरेटर थे। मामले में कहा जा रहा है कि इन सभी ने लगभग 7 माह तक बार-बार बच्ची का रेप किया था।

यह खबर भी पढ़े:घर में अकेले देख नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended