संजीवनी टुडे

मानवता शर्मसार: 4 साल की बच्ची को गंगा घाट के चेंजिंग रूम में ले गया हैवान और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 17-11-2019 05:30:00

कुछ ही दिन पहले इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला जुर्म का एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार से सामने आया है जहां एक चार साल की नाबालिग का युवक ने रेप किया।


हरिद्वार। कुछ ही दिन पहले इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला जुर्म का एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार से सामने आया है जहां एक चार साल की नाबालिग का युवक ने रेप किया। पीड़िता की माता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया तथा आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

आरोपी की पहचान कांगड़ी में जीवन बिताने वाले दीपक के तौर पर हुई है। चंडीगढ़ आदापुर के नीचे झुग्गी में जिंदगी गुजारने वाली एक 4 साल की मासूम पिछले बुधवार की शाम को गंग नदी के घाट पर खेल रही थी। इसी बीच आरोपी उसे नमामि गंगे घाट पर बने एक चेंजिंग रूम में ले गया तथा उसके साथ रेप किया। 

यह खबर भी पढ़े:मानसिक रूप से बीमार महिला को जबरन उठाकर कार में ले गए और फिर...

इस दौरान बच्ची की रोने के आवाज सुन इर्द-गिर्द के लोग एकत्रित हो गए एवं उसे मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस को जानकारी दी दी। एसओ श्यामपुर दीपक अटैक ने मीडिया को मामले की सूचना प्रदान करते हुए कहा है कि इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि आरोपी नशे का आदी है व उसका विवाह भी हो चुका है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध रेप तथा पोक्सो की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended