संजीवनी टुडे

इंसानियत शर्मसार: मां गई थी बच्चों को पढ़ाने, मौका पाकर दरिंदे बाप ने 1 साल 10 महीने की बेटी संग किया बलात्कार

संजीवनी टुडे 18-10-2019 15:41:34

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला जिला मंडी के सुंदरनगर से सामने आया है।


मंडी। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला जिला मंडी के सुंदरनगर से सामने आया है। खबरों की माने तो, पेशे से अध्यापक पिता पर इस मामले में अपनी 1 साल 10 माह की पुत्री संग दुष्कर्म करने का गंभीर इल्जाम लगाया गया है। 

मामले में पीड़िता नाबालिग लड़की की सुंदरनगर की रहने वाली मां के बयान के आधार पर पुलिस को आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज लिया गया है। खबरों की माने तो, पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि, ''माता व पिता पेशे से अध्यापक के पद पर तैनात हैं और पीड़िता का बाप जिला कांगड़ा में कार्यरत है। 

यह खबर भी पढ़े:करवा चौथ पर पति बना हैवान, पहले तो पत्नी को जमकर पीटा और उसके बाद...

पीड़िता की एक दूसरी नाबालिग बहन भी है एवं पिछले 6 से 15 अक्टूबर को पीड़िता का बाप सुंदरनगर में उनके क्वाटर में आया हुआ था और पीड़िता की मां रोजाना की तरह अपने स्कूल चली जाती थी और पीछे दोनों पुत्रियां बाप संग ही होती थी। 

वहीं पीड़िता की मां ने अपने पति पर उसकी छोटी पुत्री जिसकी आयु सिर्फ एक साल 10 महीना है संग रेप करने का शक जाहिर करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।'' मामले में सुंदरनगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है। 

वहीं प्राप्त सूचना की माने तो, एसडीपीओ सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया की, ''पीड़िता की मां के बयान के आधार सुंदरनगर थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 6 में मामला दर्ज किया है।'' मामले में छानबीन प्रारम्भ हो चुकी है। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended