संजीवनी टुडे

मानवता शर्मसार: मामूली सी बात पर लात-घूसों से की गर्भवती महिला की पिटाई, गिरा साढ़े पांच माह का गर्भ

संजीवनी टुडे 23-01-2020 11:43:15

मामले में पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बोला कि, 'वह अपने पीहर आई हुई थी।


फिरोजपुर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पंजाब में  फिरोजपुर के थाना मक्खू के अंतर्गत गांव पीर मोहम्मद से सामने आया है, जहां अपने भाई-भाभी संग सैर कर रही युवती की तीन आरोपियों ने लात-घूसों से बुरी तरह से पिटाई की है। 

इस कारण उस महिला का 5 महीने का गर्भ गिर गया है।  खबरों की माने तो, पीड़िता को जीरा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है तथा थाना मक्खू पुलिस ने बीते  बुधवार को पीड़िता के बयान पर 3 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। 

यह खबर भी पढ़े:बहन ने रचाई हिंदू युवक से शादी तो क्रोध में आकर भाई ने किया ये खौफनाक कांड...

मामले में पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बोला कि, ''वह अपने पीहर आई हुई थी। रात के वक्त अपने भाई-भाभी संग  गांव में सैर कर रही थी। वहीं पर आरोपी गुरभिंदर सिंह, अमनदीप सिंह तथा लवजीत सिंह खड़े थे। उक्त तीनों आरोपियों ने उसके भाई से मजाक कर हंसी उड़ाई।

ये बात पीड़िता को अच्छी नहीं लगी एवं उसने आरोपियों से इस बात का विरोध किया।'' औरत की माने तो, ''इस पर आरोपियों ने उसे पीटना प्रारंभ कर दिया। उसके पेट पर आरोपियों ने लात-घूसों से हमला किया। जिससे उसके कोख में पल रहे साढ़े 5 महीने का गर्भ गिर गया तथा उसका वो अस्वस्थ हो गई।''

वहीं, अब पीड़िता के बयान पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है एवं मामले की जांच कर रहे एएसआई जोगराज सिंह की माने तो, ''पीड़िता के बयान पर उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उन्हें पकड़ने हेतु छापामारी की जा रही है।''

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended