संजीवनी टुडे

इंसानियत शर्मसार: पहली कक्षा की बच्ची को बहला- फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया पड़ोसी और...

संजीवनी टुडे 01-02-2020 15:21:48

हाल ही में जुर्म का एक मामला बिहार के बांका जिले से सामने आया है जहां दोबारा से इंसानियत को शर्मसार किया गया है।


बांका। हाल ही में जुर्म का एक मामला बिहार के बांका जिले से सामने आया है जहां दोबारा से इंसानियत को शर्मसार किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, आनंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत लालपुर ग्राम निवासी कारु टूडू की 7 वर्ष की नातिन संग मनचले युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

पीड़िता की स्थिति को देखते हुए बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के नाना ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। दर्ज की गई प्राथमिकी के तहत थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने सदल बल संग मौके पर पहुंचकर रेपिस्ट युवक राजेश हास्दा को गिरफ्तार कर लिया। 

यह खबर भी पढ़े:काम नहीं मिलने से परेशान युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम...

पीड़िता कटोरिया थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले उदयपुरा ग्राम की निवासी है। कहा जा रहा है कि बच्ची पढ़ाई करने हेतु अपने नाना के घर रह रही थी। बच्ची पहली कक्षा में पढ़ती है। वहीं, उसके साथ रेप किया गया है। एडिशनल SP सह SDPO मदन कुमार आनंद के मुताबिक, पीड़िता सेंट लेविस स्कूल लालपुर वर्ग में पूर्व कक्षा की छात्रा है। 

वो अपने नाना के घर पर रहती थी। घर के 20 वर्षीय पड़ोसी राजेश हास्दा बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया एवं उससे रेप किया। पुलिस मामले पर पूरी तत्परता से कार्रवाई हेतु  आवश्यक सबूत जुटा रही है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended