संजीवनी टुडे

घर में महिला को अकेली पाकर दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

संजीवनी टुडे 27-05-2019 17:04:52


बीकानेर। राजस्थान में लगातार औरतों संग दरिंदगी की घटनाएं सामने आ रही। दरअसल, अब बीकानेर में भी युवकों ने एक अधेड़ औरत का गला दबाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी नये नगर के एक घर में औरत को अकेली पाकर घुस गए तथा गैंगरेप किया, साथ ही आरोपियों ने औरत का गला दबाकर मारने का भी प्रयास किया। 

उल्लेखनीय है कि नया नगर थाने में बीते शनिवार को भी रेप से जुड़े 2 मामले दर्ज हुए। पहले मामले में महिला ने उसके पति के मित्र नवरतन जांगिड़ पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। औरत के मुताबिक, घर आने-जाने के दौरान आरोपी ने उसे शीतल पेय में नशीले पदार्थ का सेवन करा दिया। 

इससे वो अचेत हो गई एवं आरोपी ने उसके अश्लील तस्वीर तथा वीडियो क्लिप बना ली। आरोपी उसे 5 जनवरी को उसके पुत्र की सगाई की कहकर लूणकरनसर ले गया, जहां कालू रोड के रहने वाले कुंदन खाती नाम का शख्स मिला। 

बाद में दोनों उसे गाड़ी में बिठाकर एक बाड़े में ले गए, जहां दोनों ने मिलकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उन्होंने तस्वीर एवं वीडियो वायरल करने की धमकी दी।वहीं, दूसरे मामले में औरत ने एक युवक पर फोन पर मित्रता कर रेप करने का आरोप लगाया है। 

पुलिस के मुताबिक, औरत ने रिपोर्ट में कहा कि आरोपी युवक थोड़े वक्त से युवती को कॉल कर रहा था और उसने बातें कर नजदीकियां बढ़ा ली, तत्पश्चात आरोपी बहला-फुसला कर युवती को श्रीडूंगरगढ़ ले गया एवं अपने मित्र संग उसकी अश्लील फोटो खींच लिए एवं वीडियो क्लिप भी बना ली।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

तस्वीर तथा वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने उससे अनेक बार रेप किया। अभी पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended