संजीवनी टुडे

बेगूसराय में अपहरण के बाद होटल व्यवसायी की हत्या, वैशाली में मिली लाश

संजीवनी टुडे 08-11-2020 12:06:44

चार नवम्बर से अपहृत बरौनी पंचायत-तीन निवासी होटल संचालक सेठ चौरसिया को बदमाशों ने चाकू गोदकर मार डाला।


बेगूसराय। चार नवम्बर से अपहृत बरौनी पंचायत-तीन निवासी होटल संचालक सेठ चौरसिया को बदमाशों ने चाकू गोदकर मार डाला। सेठ चौरसिया की लाश रविवार की सुबह वैशाली जिला के देसरी थाना क्षेत्र के जंदाहा में मिली है। मृतक तेघड़ा रजिस्ट्री कार्यालय के समीप होटल चलाता था।

हत्या की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगों ने तेघड़ा थाना के सामने सड़क जाम कर दिया है। आक्रोशित लोग हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी और मुआवजा देने की मांग पर डटे हुए हैं।

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी पूनम देवी का कहना है कि रिश्तेदार और स्थानीय निवासी भोला चौरसिया के पुत्र अमरेश चौरसिया ने चार नवम्बर को पांच साथियों के साथ मिलकर होटल पर से ही अपहरण कर लिया था। इस संबंध में तेघड़ा थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। लेकिन पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की, जिसके कारण बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। 

तेघड़ा थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह ने बताया कि सेठ चौरसिया और अपहर्ता के बीच पुरानी आपसी रंजिश है। उसके गायब होने की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की जा रही थी। रविवार को अज्ञात लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहचान सेठ चौरसिया के रूप में की है।

थानाध्यक्ष सिंह ने कहा कि हत्या में बदमाशों की खोजबीन जारी है, जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। इधर, सेठ चौरसिया के हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। कुछ लोगों का कहना है कि अवैध संबंध के चक्कर में यह हत्या हुई है।

यह खबर भी पढ़े: एग्जिट पोल में तेजस्वी के आने के और नीतीश के जानें के संकेत, 10 नवंबर को EVM खुलने का इंतजार

यह खबर भी पढ़े: US presidential elections: राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री ने जो बाइडेन और कमला हैरिस को दी जीत की बधाई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended