संजीवनी टुडे

ऑनर कीलिंग : मृतक की पत्नी सहित ससुर व साला गिरफ्तार, इस वजह से की थी ह्त्या

संजीवनी टुडे 28-10-2020 15:31:05

जिले के गांव नूरकी अहली में हिसार निवासी एक युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी अनीता, ससुर मक्खन लाल व साले जोनी कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।


फतेहाबाद। जिले के गांव नूरकी अहली में हिसार निवासी एक युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी अनीता, ससुर मक्खन लाल व साले जोनी कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। ऑनर कीलिंग के इस मामले में पुलिस ने हिसार की दयानंद कालोनी निवासी प्रिंस मैहता की शिकायत पर उसके भाई निशांत की हत्या के आरोप में केस दर्ज किया था। पुलिस को दी शिकायत में प्रिंस ने कहा था कि उसके भाई निशांत ने करीब एक साल पूर्व गांव नूरकी अहली निवासी अनीता के साथ लव मैरिज की थी। अनीता के परिजन इस शादी से खुश नहीं थे। उसने बताया कि करीब चार महीने पहले अनीता के परिजनों का फोन आया था कि उसकी मां की तबीयत खराब है, ऐसे में वह मिलने के लिए आ जाए। इस पर उसका भाई निशांत और भाभी अनिता नूरकी अहली गांव आ गए थे, लेकिन अनीता के परिजनों ने उसे वापस नहीं जाने दिया गया और उसका फोन भी बंद करवा दिया था। निशांत ने कई बार मिलने की कोशिश की लेकिन अनीता से नहीं मिल पाया। 

प्रिंस ने बताया कि शनिवार सुबह अनीता का फोन आया था कि वो उसे यहां से लेकर चला जाए और उसने अपने परिवार से बात कर ली है। निशांत की मौसी भी फतेहाबाद में ही रहती थी। शनिवार को उसकी मौसी की लड़की की शादी शहर के दीप होटल में रखी हुई थी। निशांत ने कहा था कि वह शादी के बाद रात को उसे लेने के लिए आ जाएगा। प्रिंस ने बताया कि निशांत 24 अक्तूबर की शाम को काम के बाद हांसी से फतेहाबाद चला था। निशांत ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह अनीता को लेने नूरकी अहली जाएगा और अनीता को लेकर शादी में शामिल होगा। रात को उन्हें सूचना मिली कि निशांत की मौत हो गई है और उसे शव को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल लाया गया है। उसने आरोप लगाया कि निशांत की उसके ससुरालजनों द्वारा योजना बनाकर हत्या की गई है। पहले उसे धोखे से नूरकी अहली बुलाया गया और बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसकी हत्या की गई। उसने निशांत की पत्नी अनीता, उसके ससुर मक्खन लाल, साले जोनी, सास सहित अनेक ससुरालजनों पर हत्या का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने अनिता, जोनी, निशु, अनिता की मां, मक्खन, बलबीर, गोल्डी, बिट्टू, अनिल, सुरेन्द्र व अन्य 8-10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।  इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended