संजीवनी टुडे

हनी ट्रैप: दो बच्चों की मां ने 5 लाख के लिए दलाल के साथ मिलकर रची बड़ी साजिश, फिर पुलिस ने चली ऐसी चाल

संजीवनी टुडे 12-09-2019 21:26:00

पुलिस ने महिला और दलाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।


सीकर। सीकर जिले के नीमकाथाना में हनी ट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ पर एक दो बच्चों की मां ने 5 लाख रुपए के खातिर दलाल के साथ मिलकर हनी ट्रैप में एक युवक को फंसा लिया।

यह खबर भी पढ़े:रांची पहुंचे पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, झारखंड को दी ये तीन अहम सौगातें

पुलिस ने महिला और दलाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, महिला ने 13 मई को थाने में प्रमोद नाम के युवक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला ने आरोप लगाया था कि प्रमोद उसे जबरन ले गया और बलात्कार किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीडि़ता के 164 के बयान लेकर प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है। महिला के मुकदमा दर्ज कराने के बाद दलाल बलबीर, अनिल व सूरत सिंह ने आरोपी प्रमोद के भाई अनिल कुमार से संपर्क किया और 11 लाख रुपए में महिला के बयान बदलवा कर राजीनामा कराने की बात कहीं। जिस पर अनिल ने पुलिस अधीक्षक डा. गगनदीप सिंगला के पास परिवाद पेश किया। उसने बताया कि उसके भाई के खिलाफ बलात्कार के मामले में बयान बदलवाने की एवज में 11 लाख रुपए मांग रहे है। जिसके बाद डीएसपी सिटी सौरव तिवाड़ी के नेतृत्व में टीम गठित कर महिला व दलाल को दबोचने की योजना बनाई।

11 लाख रुपए की मांग के बाद अनिल ने रुपए नहीं होने की बता कही। फिर उन्होंने तीन किश्तों में तीन-तीन लाख रुपए देने का लालच दिया। इधर, पुलिस की टीम भी दबोचने के लिए तैयार थी। जैसे ही पहली किश्त दी तो पुलिस दोनों को रंगे हाथों दबोच लिया।

यह खबर भी पढ़े: इस सड़क हादसें ने जयपुर को फिर दिलाई दो साल पुराने दर्दनाक हादसें की याद, चकनाचूर हुई कैब

पुलिस की पड़ताल में पता चला कि बलबीर प्रोपर्टी व ब्याज पर रुपए लेनदेन का काम करता है प्रमोद ने उससे 5 लाख रुपए लिए थे। जिसे बाद में ब्याज के साथ चुका दिए। बावजूद इसके बलबीर उसे धमकाकर और रुपए मांगने लगा। इसी बीच प्रमोद के भाई अनिल को बीच रास्ते में रोक उसका ट्रैक्टर ले लिया। ट्रैक्टर चोरी दर्ज रिपोर्ट के बाद पुलिस ने बलवीर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसने महिला के साथ 5 लाख रुपए में सौदा तय कर प्रमोद को फंसाने की योजना बनाई।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended