संजीवनी टुडे

पशु कारोबारी की चाकू घोंपकर हत्या

संजीवनी टुडे 18-10-2020 19:13:31

पशु कारोबारी की चाकू घोंपकर हत्या


नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में हरियाणा के एक पशु कारोबारी की बहुत ही बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त गांव मुआना, जींद, हरियाणा निवसी ओमकार शर्मा (43) के रूप में हुई है। मृतक का गला रेतने के अलावा उसके शरीर पर चाकू के करीब 30 वार किए गए। हत्या कहीं और करने के बाद ओमकार का शव एक चादर में लपेटकर गाजीपुर डेयरी फार्म की एक गली में डाल दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिवार को सौंप दिया है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने आशंका जताई है कि रुपयों की लेनदेन की वजह से ओमकार को मौत के घाट उतारा गया। पुलिस मृतक के मोबाइल के सीडीआर, आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के अलावा परिजनों व मिलने वालों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक ओमकार शर्मा अपने परिवार के साथ हरियाणा स्थित अपने गांव में रहता था। इसके परिवार में पिता ‌शिवपाल शर्मा, मां राजपति, पत्नी, दो बेटी, एक बेटे के अलावा भाई धर्मपाल शर्मा हैं। धर्मपाल ने बताया कि ओमकार का भैंसों का कारोबार है। वह पिछले करीब 15 सालों से हरियाणा से भैंसे लाकर गाजीपुर डेयरी फार्म में बेच रहा था। अक्सर वह पशु लेकर यहां आता और एक-एक सप्ताह गाजीपुर में रुककर अपनी भैंसे बेचकर ही वापस जाता था। यहां पर वह किसी भी डेयरी वाले के यहां रुक जाया करता था। करीब एक सप्ताह पूर्व वह भैंसे लेकर गाजीपुर आया था। 

ओमकार ने भाई को यह भी बताया था कि माल बेचने के अलावा उसे कुछ लोगों से भैंसों के 20 लाख रुपये से अधिक लेने भी हैं। लगातार ओमकार परिवार के संपर्क में था। गुरुवार रात को उसकी बात परिवार से हुई। इस बीच अगले दिन शुक्रवार को उसका शव गाजीपुर डेयरी फार्म की गली में चादर में लिपटा हुआ मिला। गली के आवारा कुत्तों ने जब भौंकना शुरू किया तो स्थानीय लोगों को कुछ संदिग्ध होने का पता चला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

धर्मपाल ने बताया कि हत्या वाले दिन उनके मोबाइल पर एक कॉल आया था। कॉलर ने रुपये देने की बात कर ओमकार को बुलाया था। जहां ओमकार रुका हुआ था, वह उससे किसी पार्टी से पेमेंट लेकर आने की बात कर गया था। जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने बताया कि ऐसा लगता है कि हत्या कहीं और कर शव यहां डाला गया। मामले की जांच जारी है। 

यह खबर भी पढ़े: बिहार में नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री होंगे : अमित शाह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended