संजीवनी टुडे

हिंदू युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगा झूठे मुकदमे दर्ज करा रही महिला, बजरंग दल ने किया हंगामा

संजीवनी टुडे 11-05-2019 16:42:50


मेरठ। बिजली बंबा निवासी मुस्लिम समुदाय की महिला पर हिंदू युवकों को केन्द्रित करके उनके खिलाफ दुष्कर्म के झूठे मुकदमे दर्ज कराने का मामला सामने आया है। शनिवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पीड़ित युवक और क्षेत्रवासियों के साथ एसएसपी आवास पर हंगामा करते हुए महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शनिवार को हापुड़ रोड पुलिस कॉलोनी निवासी टीटू राणा के साथ बजरंग दल के नेता बलराज डूंगर कई लोगों को लेकर एसएसपी आवास पहुंचे। बलराज डूंगर ने आरोप लगाया कि टीटू के पड़ोस में रहने वाली संप्रदाय विशेष की एक महिला अपने घर में गलत काम कराती है। उन्होंने आरोप लगाया कि  महिला के निशाने पर हिंदू परिवारों के युवक रहते हैं। वह कई युवकों के खिलाफ दुष्कर्म और छेड़छाड़ के झूठे मुकदमे दर्ज कराकर समझौते के नाम पर उनसे मोटी रकम वसूल चुकी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने कहा कि महिला ने कुछ दिन पूर्व टीटू के खिलाफ भी पुलिस चौकी में तहरीर देते हुए अपने साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था। मगर घटना के समय टीटू अस्पताल में अपनी मां के साथ मौजूद था। इस कारण महिला अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सकी। उन्होंने कई ऐसे लोगों के नाम और पते पुलिस को सौंपे, जिन्हें वह महिला ब्लैकमेल कर चुकी है। इसी के साथ उक्त महिला के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। एसएसपी नितिन तिवारी ने मामले की जांच के आदेश दियं हैं।

More From crime

Trending Now
Recommended