संजीवनी टुडे

लिव-इन में रहकर कर लिया विवाह, रचा ऐसा षड्यंत्र जानकर पुलिस भी सिहर उठी

संजीवनी टुडे 04-12-2019 16:57:57

कुछ ही दिन पहले जुर्म का जो मामला सामने आया है उसमें पहले एक कपल लिव-इन रिलेशन में रहा तथा तत्पश्चात दोनों ने इसी साल मार्च में विवाह कर लिया।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का जो मामला सामने आया है उसमें पहले एक कपल लिव-इन रिलेशन में रहा तथा तत्पश्चात दोनों ने इसी साल मार्च में विवाह कर लिया। खबर है कि विवाह के पश्चात शुरू हुए लड़ाई झगड़ों से तंग आकर पत्नी से मुक्ति पाने हेतु पति ने एक षड्यंत्र रचा और उसे जानकर पुलिस भी सन्न रह गई। 

इस मामले में अभी पत्नी की हत्या के इल्जाम में पुलिस ने पति व उसके दो जानकारों को गिरफ्तार किया है। प्राप्त सूचना की माने तो, गिरफ्तार आरोपी पति का नाम मदन चोपड़ा है एवं हत्या में हाथ बंटाने वाले दो दूसरे आरोपियों का नाम अजित व सोहम है। मामले में दिल्ली पुलिस का बताना है कि, मदन और मोनिका ने इसी वर्ष मार्च में प्रेम-विवाह किया था तथा दोनों का विवाह के पश्चात झगड़ा होने लगा। 

यह खबर भी पढ़े:दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का किया कई बार रेप, बोला- यारों का अहसान है मुझ पर

मामले में पिछले 11 नवंबर को मोनिका के घरवालों को लगा कि उसके साथ कुछ अनहोनी होने वाली है व उन्होंने पुलिस को इसकी शीघ्र जानकारी प्रदान की। वहीं पुलिस ने आशंका के आधार पर मोनिका के पति को पकड़ लिया एवं अब पुलिस का बताना है कि, "मदन ने मोनिका की गोली मारकर मारने का अपराध स्वीकार कर लिया।" 

मामले में मदन की निशानदेही पर पानीपत रिफाइनरी के नजदीक सड़क किनारे से मोनिका का शव भी पुलिस ने जब्त कर लिया और पुलिस के मुताबिक, नैसी की हत्या गोली मारकर की गई है। मामले में तीनो आरोपियों को पुलिस ने दिल्ली की द्वारका अदालत में पेश किया व न्यायालय ने तीनों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended